इवेंट

कोरोना से जंग में जनता को मिला अनुष्का-विराट का साथ, जमा कर रहें कोरोना मरीजों के लिए फण्ड

VIRAT-ANUSHKA
Spread It

कोरोना से अभी सबसे ज्यादा प्रभावित भारत और भारत की जनता है। ऐसे में हर कोई अपनी ओर से पूरा जोर लगा रहा है इस दौर से बाहर निकलने का। आम इंसान से ले कर खास तक, जिससे जो बन पड़ रहा वो कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए वो कर रहा है। चाहे उन्हें दवाईयां मुहैया करानी हो, ब्लड डोनेट करना हो या खाने का इंतेज़ाम करना। हर कोई एकदूसरे की मदद करने में जुटा है।

इस का हिस्सा बनते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी और जानी मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ मिल कर कोविड (Covid-19) से संक्रमित लोगों के लिए फंड रेज कर रहे हैं।

अनुष्का और विराट ने केटो (Ketto) के माध्यम से कोरोना मरीज़ों के लिए फण्ड रेज (fund raise) कर रहे हैं। इस बात की जानकारी अनुष्का और विराट ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिये दी। उन्होंने केटो (ketto) पर ‘In This Together’ के नाम से एक फण्ड रेजिंग कैंपेन (fund raising campaign) की शुरूआत की है।

केटो (ketto) एशिया (Asia) का एक क्राउड फंडिंग प्लेटफार्म (crowd funding platform) है जहाँ कोई भी किसी व्यक्तिगत (personal) , चैरिटी (Charity) और मेडिकल (Medical) जरूरतों के लिए 0% फी (fee) के साथ फण्ड रेज कर सकता है। अनुष्का – विराट ने इस फण्ड में खुद 02 करोड़ रूपए डोनेट किये हैं।

अनुष्का और विराट ने लोगों से अपील की है कि वो इस मुहिम का हिस्सा बने और दूसरों के लिए अपनी ओर से मदद दें। उन्होंने कहा इस दौर में हर छोटी मदद काम आएगी। उन्होंने कहा इस जंग को हम साथ मिल कर जीतेंगे। साथ ही उन्होंने लोगो से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सुरक्षित रहने की अपील भी की।

Featured