एजुकेशन नोटिस बोर्ड

UP Police Recruitment : नागरिक पुलिस SI भर्ती लिखित परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, देखें फिजिकल परीक्षा में पास हुए उम्मीदवारों की लिस्ट

POLICE
Spread It

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरपीबी) ने नागरिक पुलिस में उपनिरीक्षक (एसआई) के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित की गयी शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के नतीजों की घोषणा ऑफिशियल वेबसाइट, uppbpb.gov.in पर कर दी है।

जारी नोटिस के अनुसार कुल 183 पदों के लिए 4 और 5 दिसंबर 2020, 11 फरवरी 2021, 20 मार्च 2021 और 26 जून 2021 को आयोजित पीईटी के आधार पर कुल 262 उम्मीदवारों को अगले चरण यानि लिखित परीक्षा के लिए सफल घोषित किया गया है।

उम्मीदवारों की लिस्ट

http://uppbpb.gov.in/notice/list2_300821.pdf

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने उम्मीदवारों को पीईटी में सफल घोषित किया है, उन्हें चयन प्रक्रिया के अंतर्गत अब लिखित परीक्षा में सम्मिलित होना है। लिखित परीक्षा का आयोजन सीबीटी (कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट) मोड में 5 सितंबर 2021 को किया जाना है। परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड यूपीपीआरपीबी जारी कर दिये हैं।

एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक

https://admitcardbuilder2.azurewebsites.net/app/E1230K81230/

यूपी पुलिस एसआई सीबीटी 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपना अप्लीकेशन नंबर और अपनी जन्म-तिथि भरकर सबमिट करनी होगी। इसके बाद उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे, जिसका प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।

लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवार को ऑनलाइन डाउनलोड किये गये प्रवेश पत्र के साथ-साथ अपना एक फोटो आईडी प्रूफ (आधार कार्ड, वोटर आई कार्ड, आदि) साथ ले जाना होगा।