एजुकेशन

Patna में 2 अप्रैल को लग रहा है रोजगार मेला, 8वीं पास से लेकर ग्रेजुएट के लिए नौकरी का मौका, 25 हजार तक मिलेगी सैलरी

Job-Mela
Share Post

PATNA : रोजगार (Job) की तलाश में जुटे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है. राजधानी पटना (Patna) में बिहार सरकार (Bihar Government) के द्वारा रोजगार कैंप (Job Camp) का आयोजन किया जा रहा है. परसों दो अप्रैल को पटना के इंकमटैक्स स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय में विभिन्न पदों पर बहाली के लिए रोजगार मेला का आयोजन किया जायेगा. इस खबर में आप नीचे पूरी डिटेल देख सकते हैं.

बिहार सरकार के श्रम विभाग की ओर से इंकमटैक्स स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय में इस जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है. परसों 2 अप्रैल को युवाओं को रोजगार देने के लिए यह कार्यक्रम तय किया गया है.

इस रोजगार मेले में आठवीं पास से लेकर ग्रेजुएट पास युवाओं को नौकरी दी जाएगी. जॉब कैम्प में एक्स-रे टेक्नीशियन, टेक्नीशियन, लैब टेक्निशियन, वाचमैन, बागवानी समेत कई पदों को भरने के लिए जॉब कैंप लगाया जा रहा है.

श्रम विभाग की ओर से आयोजित इस रोजगार कैंप में बताया जा रहा है कि एक्स रे टेक्नीशियन के लिए 25 हजार और बागवानी के लिए 20 हजार 185 रुपये वेतन निर्धारित किये गए हैं.

जिन अभ्यर्थियों का चयन होगा और उनकी नियुक्ति इन पदों पर हो जाएगी. तो उन्हें हर महीने 20 से 25 हजार रुपये सैलरी दी जाएगी.

जॉब कैंप स्थल – अवर प्रादेशिक नियोजनालय, इंकमटैक्स, पटना

वेतन – 20, 000 से 25, 000 रुपये प्रति माह

समय – सुबह 10/11 बजे से

इन पदों पर बहाली –

एक्स-रे टेक्नीशियन

टेक्नीशियन

लैब टेक्निशियन

वाचमैन

बागवानी

Latest News

To Top