एजुकेशन रोजगार

Oil India Recruitment 2021 : ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) में जूनियर असिस्टेंट के 120 पदों पर भर्ती

JOB--
Spread It

ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) ने जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

पदों की संख्या

120 पद

पदों का विवरण

जूनियर असिस्टेंट

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि – 15 अगस्त 2021

आयु सीमा

GENERAL – 18 से 30 वर्ष।

SC/ST – 18 से 35 वर्ष।

OBC (Non-Creamy Layer) – 18 से 33 वर्ष।

योग्यता

किसी भी सरकारी मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में 40 प्रतिशत अंकों के साथ 10+2 उत्तीर्ण होना चाहिए। वहीं उम्मीदवार के पास कम से कम 06 (छह) महीने की अवधि का कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट होना चाहिए। इसके अलावा एमएस वर्ड, एमएस एक्सेल, एमएस पावरपॉइंट की नॉलेज होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन देखें।

कैसे करे आवेदन

उम्मीदवार सबसे पहलेआधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद जूनियर असिस्टेंट के पद के लिए भर्ती के पढ़ने वाले लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद स्क्रीन पर एक नया पेज प्रदर्शित होगा। इसके बाद अपने आप को रजिस्टर्ड करें और सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें। इसके बाद अपने ईमेल आईडी और पासवर्ड पर प्राप्त ओटीपी एंटर करें। इसके बाद आवेदन पत्र भरें और सभी दस्तावेज अपलोड करें। इसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके साथ ही भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रख लें।

आवेदन शुल्क

सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 200 का भुगतान करना होगा। वहीं अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / ईडब्ल्यूएस / बेंचमार्क विकलांग / भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।

आधिकारिक वेबसाइट

https://www.oil-india.com/default.aspx

ऑफिशियल नोटिफिकेशन

https://edumedias.s3.ap-south-1.amazonaws.com/OIL/VariousPost/Docs/Online_Advertisement_JAC12021.pdf