एजुकेशन नोटिस बोर्ड

WBPSC SI Result : पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग ने सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का परिणाम किया जारी

POLICE
Spread It

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग (West Bengal Public Service Commission) ने सब इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) भर्ती के लिए आयोजित हुई लिखित परीक्षा का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in पर जारी कर दिया है।

आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर फूड एंड सप्लाई डिपार्टमेंट के तहत सबआर्डिनेट फूड एंड सप्लाई सर्विस ग्रेड- III में सब इंस्पेक्टर पद पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का परिणाम घोषित किए हैं।

इस लिंक से देखें रिजल्ट

https://wbpsc.gov.in/Download?param1=20210305114746_Food_26-2018list_Final.pdf&param2=advertisement

ऐसे चेक करें रिजल्ट

पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग की ओर से सब इंस्पेक्टर पोस्ट के लिए आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा का रिजल्ट WBPSC की आधिकारिक वेबसाइट wbpsc.gov.in के होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें, जिस पर लिखा है RECTT के लिए सभी 3024 कैंडिडेट्स (इंटरव्यू के लिए क्वॉलिफाइड) के लिए।

सब्स्टीट्यूट फूड एंड सप्लीमेंट्स सर्विस, GRADE-III, अन्डर फूड एंड सप्लिमेंट्स डिपार्टमैंट, GOVT OF WEST BENGAL की सूची हैं। इसके बाद यह WBPSC वेबसाइट के एक नए पेज पर निर्देशित होगा। इसके बाद कंट्रोल और एफ आंसर- की टाइप करें, फिर अपना नाम या रोल नंबर लिखें। इसके बाद अगर योग्य है, तो आपका नाम स्क्रीन पर हाइलाइट किया जाएगा। इसके बाद डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए उसी का प्रिंट आउट लेंकर रख लें।

इस परीक्षा के माध्यम से सब इंस्पेक्टर के कुल 957 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 22 अगस्त 2018 को शुरू हुए थे और 19 सितंबर 2018 को खत्म हुआ था।

Add Comment

Click here to post a comment