एजुकेशन नोटिस बोर्ड

RBI Grade B Phase 2 Result 2021: ऑफिसर ग्रेड-बी फेज 2 परीक्षा के परिणाम जारी, यहां करें चेक

STUDENT 03
Spread It

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने ऑफिसर ग्रेड- बी, फेज 2 परीक्षा 2021 के परिणाम की सूची ऑफिशियल वेबसाइट opportunities.rbi.org.in पर जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार, अपने रोल नंबर के अनुसार इसकी जांच कर सकते हैं।

रिजल्ट लिंक

https://rbidocs.rbi.org.in/rdocs/content/pdfs/ROLL04052021_1.pdf

ऐसे चेक करें रिजल्ट

रिजल्ट चेक करने के लिए, उम्मीदवार , opportunities.rbi.org.in पर विजिट करें। केहोमपेज पर उपलब्ध करंट वैकेंसी सेक्शन में रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा। यहां संबंधित परीक्षा के रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। अब फिर से आपको एक नए पेज पर लाया जाएगा। यहां इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट्स के रोल नंबर लिंक पर क्लिक करें। अब एक नए पेज पर इंटरव्यू के लिए चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर के अनुसार लिस्ट प्रदर्शित हो जाएगी। उम्मीदवार इसे चेक कर सकते हैं। यदि आवश्यकता हो तो इस पेज को डाउनलोड कर लें और प्रिंट आउट निकाल कर रखें।

इस परीक्षा के लिए मार्क लिस्ट और कटेगरी के अनुसार, कटऑफ चयन प्रक्रिया के पूरा होने और फाइनल रिजल्ट की घोषणा होने के बाद जारी की जाएगी।

इंटरव्यू शेड्यूल के बारे में उचित समय पर उम्मीदवारों को सूचना दी जाएगी।

उम्मीदवारों के इंटरव्यू कॉल लेटर उनके रजिस्टर्ड ईमेल आईडी पर भेजे जाएंगे।

उम्मीदवारों को अपने ईमेल को चेक करने की सलाह दी गई है।

विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

फेज 2 परीक्षा का आयोजन 1 अप्रैल, 2021 को किया गया था। इससे पहले 6 मार्च, 2021 को फेज 1 परीक्षा आयोजित की गई थी। इसके परिणाम 13 मार्च, 2021 को घोषित किए गए थे।

Featured