एजुकेशन नोटिस बोर्ड

CGPSC Civil Judge Mains Admit Card 2021: सिविल जज मेंस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

sTUDENTS 04
Spread It

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (Chhattisgarh Public Service Commission, CGPSC) ने सिविल जज मेंस परीक्षा (CGPSC Civil Judge Mains Admit Card 2021) के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://psc.cg.gov.in/ पर एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

प्रवेश पत्र डाउनलोड लिंक

https://www.ecgpsconline.in/#/auth/admitcard

एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

आयोग ने सिविल जज मेंस परीक्षा के एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहलेआधिकारिक वेबसाइट के होमपेज पर CGPSC सिविल जज मेंस 2021 परीक्षा 2020 एडमिट कार्ड पर क्लिक करें। इसके बाद एप्लीकेशन नंबर, जन्मतिथि डालें और व्यू हॉल टिकट पर क्लिक करें। इसके बाद एडमिट कार्ड प्रदर्शित किया जाएगा। CGPSC सिविल जज 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।

CGPSC सिविल जज मेंस परीक्षा 2021 परीक्षा 22 मार्च 2021 को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा रायपुर, बिलासपुर में 32 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। CGPSC सिविल जज मेन्स 2021 परीक्षा 3 घंटे की होग। वहीं यह परीक्षा की100 मार्क्स की होगी। परीक्षा द्विभाषी होगी। I इसके तहत इंग्लिश और हिंदी दोनों में आयोजित की जाएगी।

मेन परीक्षा में सफलता पाने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा।

Add Comment

Click here to post a comment