नोटिस बोर्ड

अब सप्ताह में 2 दिन चलेगी हावड़ा-बाड़मेर Express, इन यात्रियों को मिलेगी राहत

train
Share Post

PATNA : ट्रेन आज के दौर में यात्रा का एक महत्वपूर्ण साधन है। ट्रनों में भीड़-भाड़ हमेशा देखने को मिलती है। खास कर त्योहारों और शादीयों के सीजन में खास कर भीड़ अधिक देखने को मिलती है। इसी क्रम में यात्रियों कि सुविधा को देखते हुए रेलवे ने एक अहम फैसला लिया है।

हावड़ा-बाड़मेर-हावड़ा एक्सप्रेस (Express) अब यात्रियों की सुविधा को मद्देनजर रखते हुए दिनांक 25.01.2022 से धनबाद, कोडरमा, गया, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन के रास्ते हावड़ा और बाड़मेर के मध्य चलायी जा रही गाड़ी संख्या 12323/12324 हावड़ा-बाड़मेर-हावड़ा साप्ताहिक एक्सप्रेस की फ्रीक्वेंसी में वृद्धि की जा रही है।

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि गाड़ी संख्या 12323 हावड़ा-बाड़मेर एक्सप्रेस का परिचालन दिनांक 25.01.2022 से सप्ताह में एक दिन के बदले दो दिन अर्थात प्रत्येक शुक्रवार एवं मंगलवार को किया जाएगा । इसी तरह गाड़ी संख्या 12324 बाड़मेर-हावड़ा एक्सप्रेस का परिचालन दिनांक 29.01.2022 से प्रत्येक बुधवार एवं शनिवार को किया जाएगा । इस ट्रेन के समय, ठहराव, कोच संयोजन में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है।

Latest News

To Top