एजुकेशन

BSSC Mines Inspector Result 2022 Out : बिहार एसएससी ने जारी किया माइंस इंस्पेक्टर का रिजल्ट, देखें qualified list

Bihar-SSC-Mines-Inspector-results-2022
Share Post

BSSC Mines Inspector Result 2021-22 Out : बिहार कर्मचारी चयन आयोग (Bihar Staff Selection Commission) ने माइंस इंस्पेक्टर (अराजपत्रित) का रिजल्ट (BSSC Mines Inspector Result 2021-22) जारी कर दिया है. इस प्रतियोगी परीक्षा में कुल 143 अभ्यर्थी पास हुए हैं. इन अभ्यर्थियों को जल्द ही काउंसिलिंग के लिए बुलाया जायेगा.

बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) ने अपने आधिकारिक वेबसाइट bssc.bihar.gov.in पर रिजल्ट जारी किया है. जो अभ्यर्थी इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे BSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

BSSC Mines Inspector Result

कुल 143 उम्मीदवारों ने माइंस इंस्पेक्टर Mines Inspector (Non-Gazetted) के चयन के लिए क्वालीफाई किए हैं. इसके अलावा कैंडिडेट डायरेक्ट इस लिंक https://bssc.bihar.gov.in/Advertisement/1954_2022.pdf पर क्लिक कर भी अपना रिजल्ट देख सकते हैं. साथ ही नीचे दिए गए इन स्टेप्स को फॉलो करके भी रिजल्ट (BSSC Mines Inspector Result 2022) देख सकते हैं.

आयोग ने बीएसएससी माइंस इंस्पेक्टर भर्ती 2022 के लिए 11 मई 2021 को लिखित परीक्षा (BSSC Mines Inspector Exam) आयोजित की थी. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 100 रिक्त पदों को भरा जाएगा. 10 और 11 मई को कुल तीन पालियों में इस भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी.

आयोग ने कहा है कि जो अभ्यर्थी इस परीक्षा में पास (qualified for the selection of Mines Inspector) हुए हैं, उनके प्रमाणपत्रों का सत्यापन करने के लिए काउन्सिलिंग की तिथि शीघ्र ही संसूचित की जायेगी.

काउन्सिलिंग में आमंत्रित किये गये अभ्यर्थी मात्र काउन्सिलिंग में बुलाये जाने के आधार पर भविष्य में नियुक्ति का दावा नहीं कर सकते हैं. इसके लिए कैंडिडेट नियमित रूप से आयोग की आधिकारिक वेबसाइट https://bssc.bihar.gov.in विजिट करते रहेंगे.

ऐसे देखें BSSC Mines Inspector बहाली का रिजल्ट –

BSSC की आधिकारिक वेबसाइट bssc.bihar.gov.in पर जाएं.
होमपेज पर ‘Click Here to View List of Candidates Shortlisted for Counselling वि० स० 01/2021, पद – खान निरीक्षक(अराजपत्रित)’ पर क्लिक करें.
एक PDF फाइल खुलेगी.
अपना BSSC Mines Inspector Result 2022 चेक करें और इसे सेव करें.

Latest News

To Top