एजुकेशन नोटिस बोर्ड

BPSC Project Manager Prelims 2021: प्रोजेक्ट मैनेजर प्रीलिम्स परीक्षा के लिए इस तारीख को जारी होंगे प्रवेश पत्र

STUDENTS 01
Spread It

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने प्रोजेक्ट मैनेजर प्रीलिम्स परीक्षा 2021 के लिए एक आधिकारिक सूचना जारी की है, जिसमें परीक्षा के आयोजन की तारीखा का जिक्र किया गया है। इसके मुताबिक BPSC प्रोजेक्ट मैनेजर प्रीलिम्स 2021, 11 अप्रैल 2021 को दोपहर 12 बजे से 2:15 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

उम्मीदवारों को परीक्षा में उपस्थित होने के लिए प्रवेश पत्र के साथ सेल्फ डिक्लेरेशन लेटर लाना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि एडमिट कार्ड पर उम्मीदवार की पासपोर्ट साइज फोटो होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों को एक पहचान प्रमाण अवश्य रखें।

प्रवेश पत्र 1 अप्रैल को जारी किया जाएगा। वहीं यह परीक्षा 11 अप्रैल को आयोजित की जाएगी।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर bpsc.bih.nic.in जाकर कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

ऑफिसियल नोटिफिकेशन

http://www.bpsc.bih.nic.in/Advt/NB-2021-03-25-02.pdf

प्रवेश पत्र आने के बाद ऐसे करें डाउनलोड

प्रवेश पत्र जारी होने के बाद डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक साइट bpsc.bih.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों को डाउनलोड एडमिट कार्ड टैब ’पर क्लिक करें। इसके बाद क्रेडेंशियल दर्ज करें और लॉग इन करें। फिर BPSC प्रोजेक्ट मैनेजर प्रीलिम्स परीक्षा 2021 की जांच करें और डाउनलोड करें।

बीपीएससी प्रोजेक्ट मैनेजर प्रीलिम्स परीक्षा के लिए जारी किए गए आधिकारिक नोटिस 2021 के अनुसार, जिन उम्मीदवारों की फोटो या हस्ताक्षर ऑनलाइन फॉर्म में उचित नहीं हैं, उन्हें घोषणा पत्र दिखाने की आवश्यकता है। परीक्षा के संबंध में जारी नोटिस के साथ घोषणा पत्र संलग्न है। उम्मीदवार वहां से फॉर्म डाउनलोड कर उसका उपयोग कर सकते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment