एजुकेशन

BECIL में सॉफ्टवेयर डेवलपर समेत अन्य पदों पर हो रही बहाली, 75 हजार तक मिलेगी सैलरी, देखें डिटेल्स

Gov-Job
Share Post

DESK : सरकारी नौकरी की खोज में बैठे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है. ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने भर्ती की अधिसूचना जारी की है. इस भर्ती के तहत अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (AICTE), नई दिल्ली के कार्यालय में सॉफ्टवेयर डेवलपर समेत अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी. योग्य अभ्यर्थी becil.com या becilregistration.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. 27 मार्च 2022 तक आवेदन (Apply) कर सकते हैं.

कुल पदों की संख्या – 6 पद

रिक्त पदों का विवरण
सॉफ्टवेयर डेवलपर – 5
एचवीएसी ऑपरेटर – 1

योग्यता – सॉफ्टवेयर डेवलपर्स के पद के लिए उम्मीदवारों के पास B.Tech के साथ 4 साल का अनुभव/ M.Tech/MCA के साथ 2 साल का अनुभव मांगा गया है. वहीं एचवीएसी (एससी) ऑपरेटर पद पर आवेदन करने के लिए एचवीएसी (Heating, ventilation, and air conditioning) इंजीनिरिंग या मैकेनिकल इंजीनिरिंग में आईटीआई सर्टिफिकेट प्राप्त किया होना चाहिए.

उम्र सीमा
अधिकतम – 35 वर्ष (सॉफ्टवेयर डेवलपर), 30 वर्ष {एचवीएसी (एसी) ऑपरेटर पद}. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी मानदंड के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन की अंतिम तिथि – 27 मार्च 2022

आवेदन कैसे करें –
Step 1: आवेदक सबसे पहले बेसिल की वेबसाइट http://www.becil.com पर जाएं.
Step 2: इसके बाद ‘करियर’ सेक्शन में जाएं.
Step 3: अब ‘पंजीकरण फॉर्म पर क्लिक करें.
Step 4: ऑनलाइन भुगतान करें.
Step 5: आवेदन पत्र का प्रिंट आउट रख लें.

आधिकारिक वेबसाइट – becil.com या becilregistration.com

सैलरी डिटेल्स –
अधिसूचना के अनुसार सॉफ्टवेयर डेवलपर्स के पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 60 हजार से 75 हजार रुपये प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी. वहीं, एचवीएसी (एसी) ऑपरेटरों को प्रतिमाह 17,693 रुपये का वेतन प्रदान किया जाएगा.

आधिकारिक नोटिफिकेशन –https://www.becil.com/uploads/vacancy/86abfea552ac7b5b03967eb556bdea8c.pdf

Latest News

To Top