खेल

Shreyas ने किया कमाल का डांस, फैंस बोले ’10 रूपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी’

shreyas-iyer-1
Share Post

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बीते दिन शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के साथ श्रेयस अय्यर डांस करते नजर आ रहे हैं. श्रेयस बड़ी ही संजीदगी से सारे मूव्स करते नज़र आ रहे हैं वहीं रोहित और शार्दुल श्रेयस (Shreyas) के सामने डांस में उन्नीस पद रहे हैं. रोहित शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘शाबाश श्रेयस, सारे मूव्स सही-सही करने के लिए’.

श्रेयस, रोहित और शार्दुल (Shreyas, Rohit and Shardul) की तिकड़ी ‘कोई शहरी बाबू, दिल लहरी बाबू पग बाँध गया घुँघरू’ पर झूमते नजर आ रही है. बता दें, कानपूर में न्यूजीलैंड (New Zealand) के साथ खेले जा रहे टेस्ट से श्रेयस अय्यर ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की है. अपने पहले ही टेस्ट मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए अय्यर ने 105 रनों की शानदार पारी खेली. इसके साथ हीं श्रेयस पदार्पण टेस्ट मैच में शतक जमाने वाले 16वें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं.

श्रेयस के शानदार प्रदर्शन पर रोहित ने पोस्ट शेयर किया है। जिसमें श्रेयस सफाई से डांस मूव करते नजर आ रहे हैं। 2021 की शुरुआत में श्रेयस बुरी तरह चोटिल हो गए थे। टीम में वापसी के साथ ही अपने शानदार प्रदर्शन से श्रेयस ने फैंस का दिल जीत लिया है। कानपूर टेस्ट के दूसरे दिन फैंस ’10 रूपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी’ के नारे लगाते भी नजर आये।

Latest News

To Top