खेल

SA के खिलाफ इंडियन बॉलर्स की तगड़ी तैयारी, Practice में कोहली का भी छुड़ाया पसीना, देखिए वीडियो

CRICKET-1
Share Post

DESK: दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज शुरु होने से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है. उनकी तैयारी ज़ोरो की चल रही है, जिसका एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है. जिसमे कोच राहुल द्रविड़ खिलाड़ियों के साथ बात करते नज़र आ रहे हैं.

भारतीय टीम ने अपने विकेट प्रैक्टिस (Practice) की तैयारी सुपरस्पोर्ट पार्क में की, जहां फ़ास्ट बॉलर्स को काफी मदद मिली. इसमें विकेट कीपिंग का जिम्मा ऋषभ पंत को दिया गया और पिच पर बैटिंग के लिए विराट कोहली (Virat Kohli), मयंक अग्रवाल, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल समेत अन्य बल्लेबाज मौजूद थे.

प्रैक्टिस सेशन के दौरान मज़ेदार बात तब हुई जब मोहम्मद शमी ने बाउंसर फेंकी, इसपर विराट कोहली भी मुस्कुराने लगे. और पीछे स्लिप में खड़े प्लेयर्स ने मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए ‘वाह लाला ‘ चिल्ला पड़े. इस दौरान कोच राहुल द्रविड़ ने भी खिलाड़ियों को मंत्र दिया और साफ कहा कि अगले तीन दिन सभी को पूरा ध्यान सिर्फ प्रैक्टिस पर देना है. खिलाड़ियों का सर्कल बनाकर राहुल द्रविड़ ने अपना प्लान सभी के सामने रखा.

बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने भी बताया कि हमें उम्मीद थी कि हमें यहां पर धूप मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और यहां भी बादल छाए हुए थे. ऐसे में बॉलर्स को बॉलिंग करने में काफी मज़ा आया, लेकिन उन्हें भी कुछ लेंथ और स्विंग को एडजस्ट करने में दिक्कत भी हुई.

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेला जाएगा. ये बॉक्सिंग डे टेस्ट होगा, जो इस साल टीम इंडिया का आखिरी मैच होगा. रिपोर्ट्स कि माने, बढ़ते कोरोना को नज़र में रखते हुए इस मैच में दर्शकों को एंट्री नहीं दी जाएगी.

 

Latest News

To Top