खेल

भुवनेश्वर कुमार ने शेयर की बेटी की पहली Photo, नाम जानने को बेताब हुए फैन्स

bhuvneshwar
Share Post

DESK : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर (Photo) अपने फैंस के साथ शेयर किया है. फिलहाल भुवनेशवर इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे है. ऐसे में वो अपना पूरा टाइम अपने परिवार के साथ बीता रहे है.

 टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा कर दी है. भुवनेश्वर इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और ऐसे में वह अपनी बेटी और परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर 24 नवंबर को बेटी के माता-पिता बने थे. (Bhuvneshwar Kumar/Instagram)

भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर 24 नवंबर को बेटी के माता-पिता बने थे. वैसे तो नुपूर नागर और भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर तो जरूर किया है, लेकिन अभी तक दोनों ने बेटी का नाम नहीं बताया है.

 पेसर आमतौर पर क्रिकेट की वजह से घर से दूर ही रहते हैं. ऐसे में उन्हें फोन के जरिये ही अपनी बेटी के जन्म की सूचना मिली थी. भुवनेश्वर से पहले इस साल की शुरुआत में विराट कोहली और उमेश यादव भी बेटी के पिता बने. (Nupur Nagar/Instagram)(Nupur Nagar/Instagram)

बेटी की झलक पाने के बाद नाम जानने का इंतजार है. आमतौर पर क्रिकेट की वजह से भुवि को ज्यादा बाहर ही रहना पड़ता है, लेकिन इन दिनों भुवि अपना सारा समय अपनी बेटी और पत्नी के साथ बीता रहे है. क्रिकेटर की शादी की सालगिरह के अगले दिन उनके घर बच्ची का जन्म हुआ. ऐसे में बेटी के जन्म ने कपल की शादी की सालगिरह की खुशियों को और ज्यादा बढ़ा दिया.

 भुवनेश्वर कुमार ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था. उन्होंने सीरीज के सभी मैच खेले और तीन विकेट झटके. (Nupur Nagar/Instagram)

भुवनेश्वर और नुपूर ने 23 नवंबर 2012 में शादी की थी. दोनों ही बचपन के दोस्त हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद भुवनेश्वर कुमार 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए गई भारतीय टीम का हिस्सा भी भुवनेश्वर कुमार नहीं हैं. देखा जाये तो भुवनेश्वर से पहले इस साल की शुरुआत में विराट कोहली और उमेश यादव भी बेटी के पिता बने है.

Latest News

To Top