समसामयिकी संग्रह

सोशल मीडिया पर उड़ा Rohit Sharma का मजाक, पत्नी ने ही कर दिया ट्रोल

Rohit-Sharma
Share Post

DESK : भारतीय क्रिकेट टीम इस वक़्त लखनऊ में है. कल से भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी20 मुकाबला शुरू होने वाला है. ऐसे में दोनों ही टीमें लखनऊ में अभ्यास कर रही हैं. भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी मैदान पर अपनी टीम के साथ खूब पसीना बहा रहे हैं. रोहित ने अपने टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन की कुछ तसवीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की हैं.

रोहित शर्मा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, ‘नेक्स्ट अप, एलके (लखनऊ)’. अभी-अभी भारतीय टीम वेस्टइंडीज को एकदिवसीय और टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर के जोश में है. टीम का अगला लक्ष्य भारत के दौरे पर आयी श्रीलंका की टीम को पटकनी देना है. रोहित शर्मा का ये पोस्ट अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वजह है पोस्ट पर किया गया कमेंट।

दरअसल, रोहित के फोटो शेयर करते ही उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने उसपर कमेंट किया. उन्होंने कमेंट में कुछ ऐसा लिखा की सभी अपनी हसी नहीं रोक पा रहे. उसके कमेंट के स्क्रीनशॉट्स अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किये जा रहे हैं.

रितिका ने कमेंट में लिखा है, ‘हाँ हाँ यह सब बहुत अच्छा है लेकिन क्या आप मुझे कॉल बैक कर सकते हैं. प्लीज’ रितिका का इतना लिखना था की रोहित के फैन्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए. सभी कमेंट में रोहित के मजे ले रहे हैं.

image 5

RVCJ इंस्टा के ऑफिसियल पेज ने रोहित के पोस्ट के साथ रितिका के कमेंट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आम आदमी हो या क्रिकेटर, सबने अपनी बीवियों को परेशान किया हुआ है’ साथ ही

आपको बता दें,श्रीलंका की टीम 3 मैचों की टी20 सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए भारत के दौरे पर है. कल से टी20 सीरीज का आगाज होना है. पहला मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकना क्रिकेट स्टेडियम (Bharat Ratna Shri Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium, Lucknow) में खेला जाना है. मुकाबला भारतीय समयानुसार 7 बजे शाम से खेला जाएगा.

Latest News

To Top