समसामयिकी संग्रह

Shreyas Iyer का टेस्ट डेब्यू, ऐसे किया खुशी का इज़हार

shreyas-iyer-1
Share Post

DESK : भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार यानी 25 नवंबर से पहले टेस्ट की शुरुआत होने वाली है। दो मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम (Green Park Stadium, Kanpur) में खेला जाना है। पहले टेस्ट में कप्तानी कर रहे अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने इस बात की पुष्टि की है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) गुरुवार को अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे।

बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इस बात की पुष्टि की है। भारतीय टेस्ट टीम में पहली बार शामिल होने वाले मध्यक्रम के 26 वर्षीय होनहार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आगामी मुकाबले को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसी कड़ी में उन्होंने आज अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियो में वह अस्पताल से भारतीय टीम में टेस्ट जर्सी पानें तक के अपने सफर को दिखा रहे हैं।

दरअसल साल 2021 की शुऊआत में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। उनके बाएं कंधे में गंभीर छोट आयी थी। जिसके बाद उन्हें आईपीएल (IPL 2021) से बाहर रहना पड़ा था। अब जब अय्यर पूरी तरह से फिट हो गए हैं तो उन्हें न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेले जानें वाले दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में पहली बार शामिल किया गया है।

उन्होंने अपनी खुशी एक वीडियो के माध्यम से जाहिर की है। इस वीडियो में वह सर्वप्रथम हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं। इसके बाद दूसरे हिन् पल वह भारतीय टेस्ट जर्सी में स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय खिलाड़ी के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले प्रशंसक भी अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Latest News

To Top