समसामयिकी संग्रह

Sachin के फैंस के लिए अच्छी खबर, इंडियन टीम में होने जा रही क्रिकेट के भगवान की फिर से एंट्री

Sachin-Team-India
Share Post

DESK: बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Saurav Ganguly) ने राहुल द्रविड़ (Rahul Drawid) और वीवीएस लक्ष्मण ( Vangipurapu Venkata Sai Laxman ) के बाद अब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी अहम जिम्मेदारी सौंपने के संकेत दिए है. लेकिन सौरभ ने साफ तौर पर कहा है कि सब कुछ सचिन पर निर्भर करता है.

दरअसल एक इंटरव्यू में सौरभ ने कहा कि सचिन अलग तरह के इंसान है. वो सभी चीजों में नहीं पड़ना चाहते है. हालाँकि वो इंडियन क्रिकेट (Indian cricket) से किसी भी तरह जुड़ना चाहते है तो इससे बड़ी और अच्छी खबर कुछ नहीं हो सकती है. उन्हें किस तरह से शामिल करना है, यह देखना पड़ेगा.

गांगुली ने आगे कहा कि हितों के टकराव का मामला रहता है. आप गलत रहे या नहीं रहे विवाद आपके साथ जुड़ ही जाता है. हमेशा सही प्रतिभा खोजनी होगी और सचिन को टीम में लाने का रास्ता तलाशना होगा. ज्ञात हो कि सचिन इस वक्त आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस के मेंटर है.

वहीं सौरव गांगुली की अगुवाई वाली बीसीसीआई (Board of Control for Cricket in India) ने राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का मुख्य कोच और वीवीएस लक्ष्मण को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी का अध्यक्ष नियुक्त किया है.

Latest News

To Top