चर्चित व्यक्ति

Raghav Juyal : स्लो मोशन किंग ने कोविड संकट को देखते हुए उठाया बड़ा कदम

slow motion star
Spread It

स्लो मोशन किंग (Slow Motion King) के नाम से मशहूर डांसर-एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने कोरोना महामारी के मद्देनजर एक बेहद सराहनीय कदम उठाया है। राघव उत्तराखंड (Uttarakhand) के रहने वाले है। अभी कोरोना महामारी की मार पूरा भारत झेल रहा है। इस बीच उत्तराखंड की हालत भी बेहद मार्मिक है।

डांसर-कोरियोग्राफर के साथ-साथ एक्टर और टीवी प्रेजेंटर राघव जुयाल ने 14 मई को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर बड़े-बड़े ब्रांड्स और ऐड कंपनियों से अपील की है कि वो उत्तराखंड की कोरोना से जंग में मदद करें। बड़ी बात ये है कि उन्होंने सिर्फ अपील नहीं कि है उन्होंने ये भी कहा है कि अगर वो अभी संकट की स्थिति में उत्तराखंड की मदद करते हैं तो वो (राघव) उनके ब्रांड्स और प्रोडक्ट्स का प्रमोशन मुफ्त में करेगें। प्रोमोशन के एवज में वो उन ब्रांड्स से एक पैसा भी नहीं लेंगे।

बता दें, राघव अपने डांस के साथ-साथ अपने कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। पिछले दिनों वो खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके वावजूद वो दूसरों की मदद पूरी शिद्दत से करते रहे हैं।

राघव को नेटीज़न्स उनके बेवाक अंदाज के लिए भी जानते हैं। वो उन लोगों में हैं जो सही को सही और गलत को गलत बोलने की हिम्मत रखते हैं।

International Day of Families 2021 : समाज की परिकल्पना परिवार के बिना अधूरा