महत्वपूर्ण-दिवस-सप्ताह-वर्ष

चिड़ियों के घोसले से सजा Patna Women’s College का कैंपस

patna-women's-college
Spread It

16 सितंबर World Ozone Day के अवसर पर, Patna Women’s College की ECO Task Force ने ऑफलाइन ‘शपथ ग्रहण समारोह’ का आयोजन किया। ECO Task Force के नए शामिल सदस्य और कैंपस में Bird Nests को लटकाया गया। कुल 192 छात्रों ने ECO Task Force के लिए नामांकन किया, जिसमें Zoology, Chemistry, Microbiology, Botany and Mathematics डिपार्टमेंट शामिल रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत ECO Task Force की Vice President Dr. Shahla Yasmin और Head इसके साथ Zoology Department की के बीच और नव निर्वाचित ETF सदस्यों के बीच संवाद सत्र के साथ हुई। ECO Task Force की अध्यक्ष ने पर्यावण को बचने और उनके उपायों को बढ़ावा देने की बातों पर जोर दिया।

इसके बाद, नव निर्वाचित ETF सदस्यों ने शपथ लिया। ETF सदस्यों के पहले ग्रुप द्वारा लिखित एंथम गया गया। साथ ही, छात्रों ने परिसर में अपने हाथों से बने सुंदर चिड़ियों के घोंसले का प्रदर्शन किया। और अंत में छात्रों को औषधीय पौधे भी दिए गए। इस अवसर पर Dr. Shobha Shrivastava, Dr. Sister M.Stuti A.C., Dr. Sapna Kumari, Dr.Anupma Kumari, Dr.Neetu, Dr. Sumeet Ranjan and Mr.Rajeev Ranjan कार्यक्रम में शामिल रहे।