निधन-श्रद्धांजलि

Nitish Veera : मौत की इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हुआ अभिनेता ‘नीतीश वीरा’

nitish-veera
Spread It

कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश को परेशान कर दिया है। लोगों की मौत की खबरें लगातार सामने आ रही है। क्या आम क्या खास इस कोरोना ने सबको एक ही तराजू पर रख दिया है। बॉलीवुड, टॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रहे है। फिल्म इंडस्ट्री से भी कोरोना की चपेट में आने और निधन की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। कई बड़े स्टार्स इस वायरस की चपेट में आने से अपनी जान गवां चुके हैं। आज फिर एक ऐसे ही शख्स ने अपनी जान गवां दी । साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने नाम एक्टर नीतिश वीरा (Nitish Veera) का निधन कोरोना की वजह से हो गया।

नीतिश एक तमिल एक्टर थे। जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया था। नीतिश के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था।

45 साल के एक्टर नीतीश ने सोमवार यानी 17 मई की सुबह चेन्नई के ओमानदुरर अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। नीतिश को साउथ के कई अहम किरदार के लिए जाना जाता था। उन्होंने साउथ में भगवान की तरफ पूजे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘काला’, और धनुष की फिल्म‘असुरन’ में बेहतरीन काम किया था। उन्होंने विजय सेतुपति की ‘लाबम’, ‘पुधुपेट्टई’, ‘पेरारासु’ समेत कई फिल्मों में काम किया था। ‘असुरन’ में उनके किरदार को काफी तारीफ मिली थी और लोगों ने उनके किरदार को खूब पसंद किया था।

नीतीश के मौत की खबर सुनने के बाद इंजस्ट्री में हर किसी को झटका लग रहा है। सेलिब्रिटी सहित उनके फैंस भी उनके निधन पर अपना दुख जाहिर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस साल साउथ इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा बीत रहा है क्योंकि इस साल साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने अपने कई चहेते लोगों को अब तक खो चुके हैं और आज इसमें एक और नाम शामिल हो गया नीतीश वीरा।

Dr. Ramesh Pokhriyal Nishank : शिक्षा मंत्री ने कोरोना योद्धाओं को समर्पित किया अपना अंतरराष्ट्रीय सम्मान