निधन-श्रद्धांजलि

RIP Pandu : जिनकी बातें सुन लोग नहीं रोक पाते थे अपनी हंसी , अब वे उन्हें कभी सुन नहीं पाएंगे

pandu-actor
Spread It

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आ रही है। तमिल कॉमेडी एक्टर पांडू (Actor Pandu) का निधन हो गया है। पांडू भी काफी दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे। उनकी मौत की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री और फैंस के बीच शोक की लहर है। सोशल मीडिया के द्वारा साउथ के कई फिल्मी हस्तियों ने दुख जाहिर करते हुए दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

74 साल के पांडु का जन्म 19 फरवरी 1947 में हुआ था। पांडु के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 6 मई कि सुबह उनका तबीयत अचानक बिगड़ने लगा और इलाज के दौरान हैं अस्पताल में ही उनका निधन हो गया।

पांडु ने सुपरस्‍टार अजित कुमार की फिल्म ‘कढ़ल कोटाई’ में कैमियो रोल किया था। इसी फिल्‍म से उन्‍हें लोकप्रियता प्राप्त हुई थी। उन्होंने साउथ इंडियन फिल्‍मों के हर बड़े एक्टर एक्ट्रेस के साथ काम किया था। विजय स्टारर फिल्म ‘घिल्ली’ में पांडु ने एक पुलिस गर्मी की भूमिका निभाई थी। फिल्मों से हटकर पांडू ने चेन्नई में पीतल और एलुमिनियम का बिजनेस शुरू किया, जिसे वे पारिवारिक व्यवसाय के रूप में चलाते थे। 2013 में आई फिल्म वेल्लाची में अपने बेटे के साथ अभिनय किया।