पुरस्कार/सम्मान

Olympic में पदक से चूके खिलाड़ियों को सम्मानित करेगी Tata Motors

ALTROZ
Spread It

Tokyo Olympic में भारत के खिलाड़ियों ने अपना प्रदर्शन खूब दिखाया। कुछ ने अपने प्रदर्शन से इतिहास रचा तो कुछ ने हार कर भी लोगों का दिल जीता। जहां मीराबाई चानू ( मीराबाई चानू ), नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) , और कई खिलाड़ियों ने पदक जीते, और कई खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्होंने अपने प्रदर्शन से दिल तो जीता लेकिन पदक से चूक गए। Tata Motors ने ऐसे खिलाड़ियों को सम्मानित करने का फैसला किया है जो देश के कई युवाओं के प्रेरणा स्रोत बने हुए हैं। जो भारतीय खिलाड़ी कांस्य पदक से चूक गए, Tata Motors उन्हें हाई स्ट्रीट गोल्ड कलर में ALTROZ प्रीमियम हैचबैक गिफ्ट करेगी। यह टाटा मोटर्स भारतीय ओलंपियनों को सम्मानित करने वाली दूसरी कार निर्माता कंपनी है।

इससे पहले, Mahindra ने घोषणा किया था, कि वह Olympic Gold Medal विजेता Neeraj Chopra को अपनी बहुप्रतीक्षित XUV700 SUV का एक स्पेशल एडिशन उपहार में देगी। इसके साथ ही Neeraj Chopra को और भी कई कंपनीयों ने उपहार दे कर सम्मानित किया है। लेकिन Tata Motors ने उन खिलाडियों को भी सम्मानित करने का फैसला लिया है जो पदक से चूक गए हैं।

आपको बता दें कि TATA ALTROZ एक प्रीमियम हैचबैक है जिसे पिछले साल ही लॉन्च किया गया था और ग्लोबल एनकैप से 5 Star की सुरक्षा rating के साथ देश में सबसे सुरक्षित हैचबैक है। पदक से चुकने वाले खिलाड़ियों में भारतीय Golfer Aditi Ashok शामिल है जो Olympic में चौथे स्थान पर रही और इस सूची में Indian Women Hockey Team भी शामिल है जिसने जी-जान लगा कर अपनी विपक्षी खिलाड़ियों को अपने खेल से दम फुला दिया था लेकिन फिर भी पदक से चूक गयी थी। इन सभी खिलाड़ियों को TATA MOTORS सम्मानित करने जा रहा है।