पुरस्कार/सम्मान इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

OTT पर धमाल मचाने के बाद ‘Soorarai Pottru’ शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाएगी

soorarai-pottru
Spread It

फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) को 12 से 15 जून तक होने वाले 24वें शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। फिल्म के निर्माता Rajsekar Pandian ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और अपनी खुशी व्यक्त की।

तमिल एक्टर सूर्या (Suirya) की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) IMDB पर मोस्ट रैंक्ड फिल्मों में शामिल हो गया है। इस फिल्म को IMBD पर तीसरा स्थान मिला है और ‘सोरारई पोटरु’ ने 9.1 अंक हासिल किया है। इससे ऊपर हॉलीवुड की 2 फिल्में हैं, ‘शव्शांक रिडेम्पशन’ (Shawshank Redemption) और ‘गॉडफादर’ (Godfather) । इस फिल्म में तामिल सूपरस्टार सूर्या लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

सुधा कोंगारा निर्देशित इस फिल्म में अपर्णा बालमुरली मुख्य किरदार में दिख रही हैं। एयर डेक्कन (Air Deccan) के संस्थापक सीआर गोपीनाथ (CR Gopinath)के जीवन से प्रेरित, इस फिल्म में उर्वशी, करुणा, और परेश रावल (Paresh Rawal) अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। जीवी प्रकाश ने इस फिल्म का संगीत दिया है।

साथ ही आपको यह भी बता दें कि फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हुई थी। कोरोना वायरस के कारण फिल्म को सीधे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था। इस फिल्म में सूर्या की एक्टिंग की भी जमकर सराहना हुई थी। और अब यह फिल्म ‘शांघाई फिल्म फेस्टिवल’ में भी दिखाया गया जाएगा।

Nitish Veera : मौत की इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हुआ अभिनेता ‘नीतीश वीरा’