बाहुबली फेम एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल और लुक पोस्टर का खुलासा कर दिया है। इस फिल्म का नाम होगा राधे श्याम. लुक पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आती है। इस फिल्म को अभी तक प्रभास 20 के नाम से एड्रेस किया जा रहा था। अब प्रभास की रोमांटिक ड्रामा को टाइटल मिल गया है। अलग-अलग भाषाओं में फिल्म राधे श्याम के 5 पोस्टर रिलीज किए गए हैं। राधे श्याम को चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। इनमें हिंदी भी शामिल है। ये मूवी सिनेमाघरों में साल 2021 में आएगी। राधे श्याम एक बिग बजट मूवी है। प्रभास ने इंस्टा पर मूवी के पोस्टर शेयर किए हैं। प्रभास (Prbhas) ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘यह आपके लिए है मेरे फैन्स। उम्मीद करता हूं आपको पसंद आएगा।

पोस्टर में जहां प्रभास सूटेड बूटेड लुक में हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं रेड गाउन में पूजा हेगड़े ग्लैमरस लग रही हैं। इस पोस्टर में प्रभास और पूजा रोमांटिक डांस करते हुए पोज दे रहे हैं। बैकग्राउंड में बाढ़ या सैलाब का मंजर भी दिख रहा है। पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस मूवी को राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है। पहली बार ऑनस्क्रीन प्रभास और पूजा की जोड़ी फैंस को दिखेगी।

फिल्म एक पीरियड रोमांटिक लव स्टोरी हैंl इसकी शूटिंग यूरोप में हुई है। फिल्म का निर्देशन कृष जगरलामुडी ने किया है। पहला लुक शुद्ध रोमांस को दिखाया जा रहा है। फिल्म में प्रभास ने एक ज्योतिषी की भूमिका निभाई है। इसकी शूटिंग यूरोप के कुछ खूबसूरत महल में की गई है l इस फिल्म में प्रभास, पूजा हेगड़े के अलावा भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन अहम किरदार में नजर आएंगे। डायरेक्टर राधा कृष्ण डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है। इस फिल्म को यूवी क्रिएशन के साथ टी सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म की चर्चा पिछले दो सालों से चल रही है।

HEIGHT अधूरी हैं, जिंदगी नहीं