पल्लवी।

फिल्मो में विलेन का रोले निभाने वाले सोनू सूद आज प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बन गए है। दबंग और सिम्बा जैसी फिल्मो में खतरनाक विलेन का रोल निभा चुके सोनू आज प्रवासियों के लिए भगवान से कम नहीं है। जब सरकार भी मजदूरों को उनके हाल पर छोड चुकी की थी तब सोनू ने आगे आकर इन मजदूरो का दर्द बांटा और उन्हें घर पहुचने में मदद की। आम से लेकर खास लोग भी सोनू की तारीफ कर रहें है। बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री भी उनके इस काम के लिए उनकी तारीफ कर रहा है। उनका मनोबल बढ़ाने के लिए म्यूजिक कंपोजर भी उन्हें गाने लिखकर ट्रिब्यूट दे रहे है। आज हम जानते है हमारे इस रियल लाइफ हीरो के लिए कौन कौन से गाने बने हैं।

अभी हाल ही में “शूक्र कर ” गाना रिलीज़ किया गया है। जिसे सूयश राय ,दीप्ति तुली और ओए कुणाल ने गया है। गाने के बोल “:मानी सिंह घुरियल” ने लिखा है। दिल को छूने वाला यह गाना अभी के समय का सही चित्रण करता है। गाने में भगवान को शुक्रिया किया गया है। गाने में सोनू सूद साथ-साथ जाने माने सेलिब्रिटी प्रिंस नरूला ,भारती सिंह ,हर्ष लिंबाचिया ,युविका चौधरी ,किश्वर मर्चेंट, सुय्यश राय और युजवेंद्र चहल भी नज़र आ रहे हैं। कॉमेडियन और होस्ट बलराज के प्रोडक्शन हाउस रीलीज़ म्यूजिक ने इसे अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया है। बलराज ने कहा – यह गाना सोनू पाजी को हमारे तरफ से छोटा ट्रिब्यूट है।” कहा तो यह भी जा रहा है की इस गाने से होने वाली कमाई को सोनू सूद की चैरिटी को दिया जाएगा।

दूसरे गाने की बात करे तो “मेरी माँ ” टाइटल नाम से आया गाना भी सोनू सूद को ट्रिब्यूटेड है। जहाँ पोस्टर में सोनू सूद को ट्राई कलर में दिखाया गया है। गाना सोनू सूद द्वारा चलाये जा रहे कैंपेन #gharbhejo पहल से प्रेरित है। गाने में दिखाया गया है कैसे सारी माएं अपने बच्चे से मिलने का इंतज़ार कर रही है। और उनके दुआओं के कारण उनके बच्चे वापस घर आ गए।इस गाने को राहुल जैन ने गाया है और गाने के बोल वंदना खंडेलवाल ने लिखे है।

बिग बॉस 12 से फेमस हुए बिहारी सिंगर दीपक ठाकुर ने भी सोनू सूद के काम की तारीफ करते हुए एक गाना उनके लिए लिखा। गाने के बोल है “जय हो सूद ” . दीपक ठाकुर का यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दीपक का यह वीडियो ट्विटर पर श्याम ठाकुर नाम के व्यक्ति ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने पर सोनू सूद ने भी रिप्लाई दिया है। सोनू ने रिप्लाई करते हुए कहा,, ‘क्या बात है भाई…’

वही उनके हजारो फैंस उनके लिए कुछ न कुछ लिख रहे है पर सबसे ज्यादा वायरल वीडियो मैनपुरी निवासी एक पेंटर अभिषेक कुशवाहा का गाया गाना है। यह वीडियो उनके औरैया निवासी दोस्त ने ट्विटर पर डाला। गाने के बोल है “तेरा साथ है कितना प्यारा।” इस गाने पर सोनू सूद ने बेहद अनोखे अंदाज में प्रतिक्रिया दी और लिखा ” इतना अच्छा गाओगे तो मैं आपको घर से उठाके मुंबई ले आऊंगा।” इसके बाद गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये 7 फिल्में भी रिलीज़ होगी OTT पे