लॉकडाउन की वजह से लंबे समय से टीवी शोज़ बंद थे। अब धीरे-धीरे शूटिंग शुरू हो रही है। वहीं, अब टीवी शोज़ अपनी दुनिया में वापसी कर रहे हैं। डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ (Khatron Ke Khiladi-10) के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है। बताया जा रहा है कि अब शो का काम शुरू हो चुका है।

रोहित शेट्टी और इसके कंटेस्टेंट जोखिम भरे स्टंट के साथ लौट रहे हैं। इसकी जानकारी कलर्स चैनल ने दी है। इस शो में कंटेंस्‍टेंट के तौर पर करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश और धर्मेश जैसे बड़े सितारों नजर आ रहे थे। कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। साथ ही यह भी बताया गया है कि नए एपिसोड कब से रिलीज होने जा रहे हैं। इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाडी 10’ के नए एपिसोड 27 जून से शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित किए जाएंगे। इस पोस्ट पर फैंस लगातार रिएक्‍ट कर रहे हैं। 

बता दें कि रोहित शेट्टी शो के कंटेस्‍टेंट से खतरनाक स्‍टंट करवाते हैं। यह सबसे ज्‍यादा पाए जानेवाले टीआरपी शोज में शामिल हो चुका है। ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ को लोगों का खूब प्‍यार मिल रहा था। शो के कई एपिसोड भी शट हो चुके थे। कुछ एपिसोड्स की शूटिंग बाकी थी, लेकिन लॉ‍कडाउन की वजह से सबकुछ थम गया, अब शो लौटने को तैयार है।

ये 7 फिल्में भी रिलीज़ होगी OTT पे