14 जून की दोपहर के बाद पुरे देश में हलचल मच गयी। कुछ ऐसा हुआ जिससे पूरा देश हिल गया।

बॉलिवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की दोपहर आत्महत्या कर ली। यह खबर सुनकर पूरा देश सदमे में आ गया। सुशांत अपने पीछे कई अनसुलझे सवाल छोड़ गए हैं। कई लोग आशंका जता रहे हैं कि उन्‍हें टॉर्चर किया गया, जिसकी वजह से उन्‍होंने यह कदम उठाया।अभिनेता के प्रशंसकों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई थीं, जब उन्हें इस बात का पता चला कि सुशांत की मृत्यु बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या के कारण हुई। इसके तुरंत बाद भाई-भतीजावादऔर पक्षपात के बारे में बहस सोशल मीडिया पर होने लगी। कथित तौर पर सुशांत के काम से इनकार करने और उन्हें फिल्मों से हटाने की बॉलीवुड के दिग्गजों के बारे में रिपोर्ट सामने आने लगीं इन्हीं अनसुलझे सवालों को सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी हैं।

सुशांत तो नहीं रहे लेकिन उनकी यादें हमारी दिलो से कभी जुदा नहीं हो पायेगा। सुशांत के यादों को अब हम बड़े परदे पे देख पाएंगे। जी हां बॉलिवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के ऊपर फिल्म बनने जा रही हैं। और इसका पोस्टर भी रिलीज हो गया है। …. बॉलिवुड निर्माता विजय शेखर गुप्ता को सुशांत की खुदकुशी ने कुछ इस तरह झकझोर दिया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के जीवन एक फिल्म ‘Suicide or Murder?’ बनाने की तैयारी कर ली है। विजय शेखर गुप्ता ने अपनी फिल्म का पोस्टर जारी किया है।

नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई बातचीत में विजय बताते हैं, ‘यह फिल्म मैं इस लिए बना रहा हूं, ताकि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में जो यह बड़े स्टार्स और प्रॉडक्शन हाउस की मोनोपॉली है, उसे खत्म किया जाए।

विजय कहते हैं, ‘अपनी इस फिल्म के जरिए मैं 100% बॉलिवुड को नंगा कर दूंगा। आज जो बच्चे बाहर से आते हैं, उन काबिल बच्चों को फिल्म इंडस्ट्री में बनें गैंग की वजह से सही मौका नहीं मिल पाता है बॉलिवुड के अंदर, मैं इस गैंग को तोड़ना चाहता हूं। मेरी कहानी में वह सब कुछ होगा, जो सुशांत के साथ बुरा हुआ है, उस लड़के को मजबूर किया गया आत्महत्या करने के लिए, उसे लोगों ने मिलकर बुली किया, उसका बहिष्कार किया, सोशल बायकॉट किया, एक के बाद एक लगातार कई फिल्मों से उसे निकाला गया।’

उन्होंने बताया की हमारी इस फिल्म में कुछ ऐसे ऐक्टर्स की कहानी भी शामिल होगी, जो आज भी सुशांत वाली मानसिकता और परेशानी से जूझ रहे हैं। मेरी एक टीम तेजी से इस विषय पर दिन रात रिसर्च करने में जुट गई है। हम ऐसे ऐक्टर्स से सम्पर्क कर रहे हैं, जिनसे बॉलिवुड में भेद-भाव किया जा रहा है, उनका काम छीना जा रहा है और उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है, जिससे उनका हौसला टूट जाए और वह कमजोर पड़ जाएं।’

सुशांत के ऊपर बन रही फिल्म सुशांत की बायोपिक नहीं बल्कि सुशांत के जीवन से इंस्पायर्ड होगी, जिसमें बॉलिवुड की अन्य कई सच्चाई भी सामने आएगी।