सैमसंग ने गैलेक्सी ए सीरीज का नया स्मार्टफोन- Samsung Galaxy A21s भारत में लॉन्च किया है।  सैमसंग गैलेक्सी का यह इस साल का सबसे किफायती स्मार्टफोन बताया जा रहा है। सैमसंग गैलेक्सी A21s स्मार्टफोन में 6.5 इंच का इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दिया गया है।  इसका ऐस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।  कंपनी का दावा है कि फोन की 5,000mAh बैटरी 21 घंटे तक वीडियो प्ले बैक को सपोर्ट करती है।  फोन की बैटरी 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।  सैमसंग का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Exynos 850 चिपसेट से पावर्ड है।  फोन में रैम 4GB का है, जबकि 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

सैमसंग का यह फोन कई जबरदस्त फीचर्स के साथ आया है।  फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है।  सैमसंग गैलेक्सी A21s में infinity-O डिस्प्ले दिया गया है, जो कि यूजर्स को शानदार विजुअल एक्सपीरियंस देता है।  फोन में 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन के कैमरों की बात करें, तो इसके बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है।  फोन का मन रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का है।  इसके अलावा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया गया है।  इसके अलावा, फोन के पीछे 2-2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे दिये गए हैं।  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।  फोन में फेस रिकॉग्निशन और फिंगरप्रिंट सेंसर दिये गए हैं।  यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 16,499 रुपये है. यह कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की है।  वहीं, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपये है।  सैमसंग का यह स्मार्टफोन आज से सभी रिटेल स्टोर्स, सैमसंग ओपेरा हाउस, samsung.com और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर मिलेगा।