ट्रेंड टॉक लाइफ स्टाइल

अच्छे अच्छे स्मार्टफोन्स को जोरदार टक्कर देने इस दिन आ जायेगा Motorola का ये मॉडल

हाल ही में मोटोरोला ने भारत में Moto G 5G लॉन्च किया। अब कंपनी एक और नए स्मार्टफ़ोन Moto G9 Power भारत में लॉन्च करने जा रही है। Motorola G9 Power भारत में 8 दिसंबर को लॉन्च किया जा रहा है।

कप्म्पनी ने इस बात की पुस्टि कर दी है कि Moto G9 Power भारत में 8 दिसंबर को, दोपहर के 12 बजे लॉन्च करेगी। कंपनी का ये दावा है की इसकी बैटरी काफी पावरफुल होगी और कैमरा क्वॉलिटी जबरदस्त रहेगा। चीनी कंपनी Lenovo के अंदर आने वाली Motorola कंपनी ने ये स्मार्टफ़ोन पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया था। जहाँ इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत 199 यूरो रखी गई थी। जो भारतीय रुपये में 17,700 रुपये होंगे। भारत में कंपनी इस स्मार्टफोन को केवल 10 हज़ार के सेग्मेंट में रखने की फ़िराक में है।

अगर Motorola Moto G9 Power के हार्डवेयर के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया हुआ है। बेस वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया जा रहा है। साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है। Moto G9 Power में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं। पहला लेंस 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है, और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया है। Moto G9 Power में Android 10 दिया जा रहा है और इसकी बैटरी 6000mAh की दी गयी है। इसके साथ कंपनी ने 20W फास्ट चार्ज सपोर्ट दिया है। कंपनी ने बताया कि इसकी बैटरी 60 घंटे तक का बैकअप देगी है। फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C सहित ईरफ़ोन जैक और वाईफ़ाई, ब्लूटूथ जैसे स्टैंडर्ड फ़ीचर्स भी दी गयी हैं।

कंपनी अगर Moto G9 Power की कीमत कम रखे तो ये बाकी अच्छे अच्छे स्मार्टफोन्स को जोरदार टक्कर देगी।