फैशन लाइफ स्टाइल

इस एक पर्स के दाम में खरीद सकते है आइलैंड

दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं जो अपने शौक के आगे पैसों को नहीं देखते। ऐसे ही शौक़ीन लोगों के लिए इटली की एक लक्ज़री एक्सेसरीज ब्रांड ने दुनिया का सबसे महंगा पर्स बनाया है जो हज़ार या लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है। जिसकी कीमत £ 5.3 मिलियन है।

बोलोग्ना स्थित बोरीनी मिल्नेसी तीन भव्य पारवा मेवा बैग का उत्पादन करेगी, जिन्हें बनाने के लिए 1,000 घंटे समय लगा था। अर्द्ध चमकदार मगरमच्छ की त्वचा से तैयार किया गया हैंडबैग, 10 सफेद सोने की तितलियों से सजी है, जिनमें से चार हीरे से सजाए गए हैं और तीन नीलम और दुर्लभ पैराइबा टूमलाइन के साथ हैं, जो 130 कैरेट है। इसमें डायमंड पाव क्लैप भी है।

इसका डिज़ाइन समुद्र से प्रेरित है और यह ब्रांड दुनिया के प्लास्टिक से समुद्री वातावरण से छुटकारा पाने के लिए समर्पित हर बैग के £ 711,950 को दान करने का इरादा रखता है। सह-संस्थापक माटेओ रोडोल्फो मिलानसी ने बताया कि ये बैग उनके पिता के लिए एक श्रद्धांजलि है। जिन्हें उन्होंने टीनएज में खो दिया था। समुद्र का आनंद लेना उनके पिता की यादों से प्रेरित है। सह-संस्थापक और डिजाइनर कैरोलिना बोअरिनी के साथ मिलकर, उन्होंने एक सहायक उपकरण बनाने का फैसला किया, जो पर्यावरण का सम्मान करने की आवश्यकता के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद करेगा।

उन्होंने बताया की “वो हर गर्मी समुद्र में, ग्रीस और तुर्की के बीच बिताते थे, और वो सबसे खुशनुमा पल थे। जब हम द्वीपों के बीच नाव यात्रा पर जाते थे। हम अक्सर प्लास्टिक के थैलों को पानी के टैंकों या टैंकरों से लीक हुए पैच पर तैरते हुए देखते थे। ‘हाल ही में, मैंने समुद्र में और भी अधिक प्लास्टिक देखे हैं। इसने मुझे मेरे पिता की याद दिला दी, जो समुद्र में तैरते हुए प्लास्टिक की थैलियों और बोतलों को इकट्ठा करने के लिए पानी में डुबकी लगाते थे और मुझे अपने हाथों से रेत के महल का निर्माण करते समय टार के पैच को पोंछने में मदद करते थे।”