इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

आपके चहिते सुपरस्टार बनें वायरस

फैंस अपने फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस के बारे में बहुत कुछ जानना चाहते हैं, और जिसके लिए वे इंटरनेट का सहारा लेते हैं। उनके स्टाइल, उनके हर एक मूवमेंट को जानने के लिए वे इंटरनेट पर हर एक पहलु सर्च करने की कोशिश करते हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं आपको अपने फेवरेट सेलेब्स के बारे में सर्च करना मुश्किल में भी डाल सकता है। जी हां, भारत के कई सेलेब्स का नाम Most Dangerous Celebrity List’ में शामिल किया गया है, यानी इन्हें लेकर किया गया सर्च आपके लिए दिक्कत का कारण बना सकता है।

दरअसल, भारत के कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिनके नाम से जुड़े कई वायरस और Malicious Sites हैं, जिसकी वजह से उन्हें खतरनाक सेलेब्स माना गया है। एंटी वायरस बनाने वाली कंपनी मैकेफी ने उन 10 नामों की लिस्ट जारी की है जिनको सर्च करने पर वायरस के संपर्क में आने का खतरा सबसे ज्यादा है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का है। इसके बाद दूसरे स्थान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू हैं। वहीं, तीसरे स्थान पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू, चौथे स्थान पर अनुष्का शर्मा और पांचवें स्थान सोनाक्षी सिन्हा का नाम है।

लिस्ट का मतलब?

McAfee के अनुसार जब कोई यूजर इन सेलेब्स के बारे में सर्च करता है तो यूजर Malware साइट्स पर डायरेक्ट हो रहे हैं, जो खतरनाक हैं। इस लिस्ट में भारत के कई और सेलेब्स भी शामिल हैं। लिस्ट में छठे स्थान पर सिंगर अरमान मलिक, सातवें स्थान पर सारा अली खान, आठवें स्थान पर दिव्यांका त्रिपाठी नौवें स्थान पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दसवें स्थान पर सिंगर अरिजीत सिंह का नाम शामिल है।