इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

इमरान हाश्मी का ये हरामी अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) की नई फिल्म ‘हरामी’ (Harami) का ट्रेलर हुआ रिलीज (Trailer Launch) हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज किया गया है। हरामी सागर भाई (इमरान) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो युवा लड़कों को पिकपकेट की ओर ले जाता है और छोटे-मोटे अपराध करता है। इस फिल्म में इमरान हाशमी बिल्कुल अलग अवतार मे नजर आ रहे हैं। लोगों को इमरान हाशमी का ये लुक और ये ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। इससे पहले फिल्म के पोस्टर को भी खूब सराहना मिल चुकी है।

‘हरामी’ श्याम मदीराजू द्वारा लिखित और निर्देशित एक इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन है। फिल्म को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में मुख्य प्रतियोगिता खंड (न्यू होराइजन्स) का हिस्सा बनने के लिए भी चुना गया है। इस साल की मुख्य प्रतियोगिता के लिए चुनी जाने वाली हरामी एकमात्र भारतीय फिल्म है। फिल्म के नाम की तरह इसकी कहानी भी इंट्रेस्टिंग लग रही है। फिल्म के ट्रेलर में मुंबई की सड़कों पर होने वाले क्राइम को दिखाया गया है। जहां लड़के लोगों के पाकेट मारने की फ़िराक में रहते हैं। जबकि फिल्म में इमरान हाशमी इंग्लिश बोलने वाले माफिया के रूप में नजर आ रहें हैं।

कहानी रोचक मोड तब लेती है जब चोरी करने वाले एक लड़के को प्यार हो जाता है। उसका ये प्यार कैसे पूरी गैंग में उथल पुथल मचाता है ये सब कुछ फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिलता है। फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा रिजवान शेख, दंश्री पाटिल, राजेंद्र राणे, आशुतोष गायकवाड़, दुर्गेश गुप्ता, आदित्य भगत भी फिल्म में अपना दम खम दिखाते दिखाई देंगे। फिल्म में इमरान हाशमी का किरदार सागर भाई के नाम से मशहूर है।