इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

बागी बन हीरोपंती करने को तैयार टाइगर श्रॉफ

हीरोपंती से अपना फिल्मी करियर की बेहतरीन शुरुआत करने वाले हीरो टाइगर श्रॉफ अब इसी फिल्म के सीक्वल हीरोपंती 2 को ले कर आ रहे है। 6 साल पहले आई फिल्म हीरोपंती का अब सीक्वेल आने वाला है जिसकी शूटिंग दिसंबर से शुरु होने वाली है। इस फिल्म के पहले पार्ट में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सनोन ने भी अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी।

इस फिल्म के साथ साथ एक और खुशखबरी का ऐलान किया गया है। बागी फ्रेंचाइस में बनने वाली फिल्म बाघी 4 के शूटिंग का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म की पिछले दोनों पार्ट काफी कमाई कर चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग भी दिसम्बर में स्टार्ट होने वाली है। 2016 में आई फिंल्म बाघी में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर दिखी थी और बाघी 2 में टाइगर के साथ दिशा पाटनी के साथ दिखे थे।

इस दोनों फिल्मों की शूटिंग का ऐलान कर दिया गया है लेकिन फिल्म के स्टार कास्ट का नाम अभी तक बताया नहीं गया है। 6 साल के लम्बे समय के बाद हीरोपंती 2 की शूटिंग डेट से सुनने के बाद काफी उमीदें लग गयी है और साथ ही बाघी 4 से भी काफी उम्मीद बढ़ी हुई है।

बागी 4 के निर्देशन की बात करें, तो एक बार फिर अहमद ख़ान नज़र आने वाले हैं। वे इससे पहले दो सफ़ल भाग (बागी 2 और बागी 3) का निर्देशन कर चुके हैं। आखिरी फ़िल्म में दिखाए एक्शन सीन्स काफी तारीफ भी कई गई थीं। ऐसे में बागी 4 के लिए और अधिक मेहनत की जाएगी। टाइगर कुल 25 देशों में फ़िल्म की शूटिंग करेंगे क्योंकि दोनों फिल्मों की शूटिंग दुनिया भर के 12 देशों में होगी। दोनों ही फ़िल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर कर रहे हैं।