इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

बड़े धमाके की शुरू कहानी, साथ आ रहें हैं बाहुबली, शहंशाह और मस्तानी

बाहुबली फेम प्रभास की 21वीं फिल्म बेहद खास होने वाली है। प्रभास पहली बार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे। नाग आश्विन द्वारा डिरेक्टेड इस फिल्म का अभी तक नाम फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन फिर भी इसकी स्टारकास्ट के कारण यह लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को तेलुगु सिनेमा की पॉपुलर फिल्म प्रोडक्शन कंपनी विजयंती मूवीज प्रोड्यूस कर रही है। इसी के साथ इतना तो तय है कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म होगी। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी।

वैजयंती मूवीज ने आधिकारिक तौर इस बात का ऐलान किया है कि दीपिका और प्रभास के साथ अब अमिताभ बच्चन भी स्क्रीन शेयर करेंगे। वैजयंती मूवीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी कर इस बात की घोषणा की है। इस वीडियो में अमिताभ की फिल्मों की झलक दिखाई गई है।

फिल्म के मेकर्स ने एक 27 सेकंड का टीजर रिलीज किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘लेजेंड अमिताभ बच्चन के बिना हम एक लेजेंड फिल्म बना भी कैसे सकते हैं।’ इस टीजर में अमिताभ बच्चन के निभाए हुए अब तक के सभी मशहूर किरदारों की एक झलक भी दिखाई गई है। इस क्लिप को प्रभास ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि अमिताभ जैसे लेजेंड के साथ स्क्रीन शेयर करना सपने के पूरे होने जैसा है।

यह फिल्म साइंस-फिक्शन शैली से संबंधित है और यह इस प्रोडक्शन में बनी सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है। अनुभवी निर्माता सी अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवीज तेलुगु राज्यों में एक प्रसिद्ध नाम है। प्रोडक्शन हाउस ने अपने भव्य सिनेमा के लिए बहुत प्रशंसा और प्रतिष्ठा हासिल की है और हमेशा से एक विशाल कैनवास पर फिल्मों की रचना करते आए हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास, दीपिका और अमिताभ की इस फिल्म में भी कुछ बहुत बड़ा होने वाला है।