इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

हनी सिंह की फर्स्ट किस ने मचाया तहलका

हनी सिंह का नया गाना ‘फर्स्ट किस’, 5 घंटे की रिलीज़ के बाद यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। फर्स्ट किस का म्यूजिक वीडियो आज टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इस गाने को पांच घंटे में लगभग 34 लाख लोगों ने देखा है। इस गाने के साथ हनी सिंह ने इप्सिता को लॉन्च किया, जिन्होंने उनके साथ इस गाने में अपनी आवाज़ दी है। गाने में रैपिंग के साथ, सिंह ने न केवल गाने का संगीत तैयार किया है, बल्कि लिल गोलू, होमी दिलीवाला और सिंहस्टा के साथ डांस नंबर के बोल भी लिखे हैं।

YouTube पर अपने संगीत वीडियो जारी होने के साथ-साथ, यो यो हनी सिंह और इप्सिता का गीत फर्स्ट किस, सभी प्लेटफार्मों में स्ट्रीम कर रहा है। यह एक आर एंड बी ट्रैक है जो नई प्रतिभा इप्सिता को लॉन्च के साथ रिलीज़ हुई है। इसके डांस नंबर का निर्माण भूषण कुमार और शालिनी तलवार ने यो यो हनी सिंह और बॉबी सूरी के साथ मिलकर किया है। फर्स्ट किस का म्यूजिक वीडियो Gifty द्वारा निर्देशित है और साथ में एहसान भट्ट, Ipsitaa और हनी सिंह भी हैं।

हनी सिंह अपने रुप में वापस आ गए हैं। हनी सिंह के हर गीत की तरह, फर्स्ट किस में भी उनके स्पेशल डांस मूव्स का एक समूह है जिसे बहुत हीं खूबसूरती से पेश किया गया है। पेप्पी डांस नंबर के बारे में सब कुछ, इसके लिरिक्स और बीट्स से लेकर, इसके ब्राइट और रंगीन म्यूजिक वीडियो में एक युवा स्वर है जो निश्चित रूप से यंगस्टर्स को आकर्षित करता है। इस गाने की सिनेमेटोग्राफी बहुत हीं आकर्षक है। हनी ने कहा की उनकी गाने की बोल लोगों को एंटरटेन करने के लिए होती है।