इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

साल का सबसे बड़ा ड्रांस ट्रैक सांग बुर्ज खलीफ़ा ने मचाया धमाल

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फ़िल्म लक्ष्मी बम दिवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। इस रिलीज़ से पहले फ़िल्म का बज़ बनाने के लिए ट्रेलर, टीज़र और गाने रिलीज़ किए जा रहे हैं। ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स के बाद फ़िल्म का पहला गाना बुर्ज खलीफ़ा रिलीज़ कर दिया गया है। गाने में कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार का फैंकी लुक देखने को मिल रहा है। ट्रेलर की ही तरह बुर्ज खलीफा गाने का डिस्लाइक बटन बंद किया गया है।

ज़ी म्यूज़िक के बैनरे तले रिलीज़ बुर्ज खलीफा’ टाइटल इस सॉन्ग के 24 घंटे के अंदर ही 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में अक्षय-कियारा की केमिस्ट्री शानदार है। दुबई के खूबसूरत नजारों के बीच शूट इस गाने में अक्षय और कियारा की रोमांट‍िक केमिस्ट्री वैल्यू ऐड कर रही है। गाने में अक्षय और कियारा का अलग लुक भी देखने को मिल रहा है। जहां अक्षय शेख के अंदाज में तो वहीं कियारा भी खूबसूरत हसीना लग रही हैं। गाने का कम्पोजीशन और आवाज खुशी और शशि की है। वहीं गाने के लिरिक्स गगन आहूजा ने तैयार किए हैं।

फ़िल्म के गाने को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए जारी किया है। इसको जारी करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि अब इस साल के सबसे बड़े ड्रांस ट्रैक को ड्रॉप कर रहे हैं। देखिए, बुर्ज खलीफ़ा सॉन्ग।