इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

जिस देश की मईया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है, सलमान की जगह जॉन का होगा धमाका

Satyamev Jayate 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शको के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की सुपर हिट फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल #SatyamevJayate2 के रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी गई है। इस साल भले ही ईद पर कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई लेक‍िन 2021 में यह धमाकेदार होने वाली है। अगले साल ईद पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी गई है। इस बात की जानकारी जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इसी के साथ फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें जॉन का नया अवतार देखा जा सकता है।

जॉन अब्राहम में ने पोस्टर जारी करते हुए बताया कि फ़िल्म 12 मई, 2021 को थिएटर्स में रिलीज़ होगी। उन्होंने लिखा- जिस देश की मईया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है। पोस्टर में जॉन अब्राहम जबरदस्त लुक में नज़र आ रहे हैं। उनकी मस्कुलर बॉडी का प्रदर्शन किया गया है। हाथ में हल लिए नज़र आ रहे हैं। उनके सीने पर कई चोट के निशान भी दिख रहे हैं। हालांकि, खून की जगह तिरंगा बह रहा है।

इस बार इस फिल्म में जॉन अब्राहम इस सीरीज के पहले भाग से भी ज्यादा एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी ने इस फिल्म की पटकथा पर लॉकडाउन भर काम किया है और उसे और भी ज्यादा रोचक बनाने के लिए खूब ड्रामा और डायलॉगबाजी डालने की कोशिश की है। जहां पहली फिल्म भ्रष्टाचार से निपटती थी, वहीं यह फ़िल्म पुलिस से लेकर राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी तक सभी क्षेत्रों में भ्रष्टाचार से निपटती है। फिल्म की कहानी इस बार लखनऊ की होगी।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित एवं जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार स्टारर सत्यमेव जयते 2 आम जनता की फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, संवादबाजी, देशभक्ति और वीरता का उत्सव भी है।