इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

गूगल ने भी माना लोगो के दिलों को क्रश कर रहीं हैं ये खूबसूरत अभिनेत्री

Rashmika Mandanna

सोशल मीडिया के ट्रेंडिंग का ट्रेंड कबीले तारीफ है। कभी कभी तो ये सामान्य ज्ञान का सबसे बेहतरीन साधन बन जाता है। अब गूगल पे एक ऐसा ही सामान्य ज्ञान ट्रेंड हो रहा है जिससे आपको जानकारी मिलेगी की भारत के ज्यादातर लड़को के दिल में किस देवी का वास है। सर्च इंजिन गूगल ने कन्नड़ सिनेमा की ख़ूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को National Crush Of India 2020 Female घोषित किया। गूगल में नेशनल क्रश सर्च करने पर रश्मिका का नाम परिणामों में मिलता है। इसके बाद ट्विटर पर भी रश्मिका नेशनल क्रश हैशटैग के साथ ट्रेंड होने लगीं।

क्यूट और प्यारी सी रश्मिका ने इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर भी किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा- मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं। वो इतने प्यारे हैं… नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है।

गूगल की ओर से नेशनल क्रश घोषित होने के बाद ट्विटर पर उनके फैंस भी काफी जोश में हैं और बढ़-चढ़कर ट्वीट कर रहे हैं। रश्मिका को सबसे अधिक शोहरत उनकी फिल्म ‘गीता गोविंदम’ के जरिए मिली थी। रश्मिका ने साल 2016 में Kirik Party फिल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फिल्म में रश्मिका के रोल की काफी तारीफ हुई थी और यह फिल्म 2016 में सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म साबित हुई थी। 2018 में रश्मिका ने Chalo फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया और अब सुल्तान फिल्म से तमिल सिनेमा में डेब्यू कर चुकी है।

रश्मिका का जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी कर्नाटक में ही की है। पढ़ाई के दौरान ही वह मॉडलिंग करने लगीं और केवल 19 साल की उम्र में उन्हें पहली फिल्म ऑफर हो गई।