इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

देशी गर्ल का विदेशी रूपांतरण के बाद का नेगेटिव अंदाज, देखें ट्रेलर

priyanka-chopra-we-can-be-heroes

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने दमदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘We Can Be Heroes’ का ट्रेलर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। फिल्म के ट्रेलर में प्रियंका का लुक देखने लायक है और जिस तरीके से उनकी एंट्री दिखाई गई है वह काबिले तारीफ है। वैसे इस हॉलीवुड फिल्म का पूरा ट्रेलर सुपर नेचुरल पॉवर पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- क्रिसमस के खास अवसर पर इन बच्चों के साथ टीमवर्क. इन बच्चों के साथ काम करना सेट पर अलग एनर्जी प्रदान करता है।

पूरी तरह से सुपर नेचुरल फिल्म ‘We Can Be Heroes’ में प्रियंका Christian Slater, Sung Kang, Pedro Pascal, Boyd Holbrook और Haley Reinhart के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी। दरअसल इस फिल्म को मशहूर हॉलीवुड फिल्ममेकर रोबर्ट रोड्रिग्स ने प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘द एडवेंचर्स ऑफ शार्कबॉय एंड लावागर्ल’ का सीक्वल है।

इससे पहले भी प्रियंका फिल्म ‘बेवॉच’ में नेगेटिव रोल में नजर आ चुकी है और जिसे फॉरेन मीडिया में काफी पसंद किया गया था वहीं अब इस फिल्म में एक बार फिर से प्रियंका के स्टाइल को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने एक बार फिर से अपने नेगेटिव रोल को शानदार तरीके से निभाया है। यह फिल्म 1 जनवरी, 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह ट्रेंड भी कर रहा है।