इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

शुरु हुई ओम की लड़ाई के साहस को जिंदा रखने के लिए एक लड़ाई

आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी स्टारर फिल्म ‘ओम: द बैटल विद इन’ की शूटिंग शुरू हो गई। कोरियोग्राफर-निर्माता अहमद खान की इस फिल्म में अनुभवी एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के बेटे कपिल वर्मा भी डेब्यू कर रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर ने अपनी अगली फ़िल्म ओम- द फाइट विदिन की शूटिंग शुरू कर दी है। सोशल मीडिया में इसका फ़र्स्ट लुक भी साझा किया है, जिसमें आदित्य एक फाइटर के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। इसमें आदित्य का लुक बेहद कमाल का लग रहा है औऱ उनका गेटअप आपको हैरान कर देगा।

आदित्य रॉय कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘ओमः द बैटल विदइन’ का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की थीम को बताया, “लड़ाई के साहस को जिंदा रखने के लिए एक लड़ाई.” आदित्य रॉय कपूर इसमें बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वह एकदम धांसू लुक में नजर आ रहे हैं।

आदित्य के फ़र्स्ट लुक से लगता है कि फ़िल्म में वो सोल्जर जैसी भूमिका निभा रहे हैं और यह एक एक्शन ओरिएंटेड फ़िल्म है। इस पोस्टर में वह हथियारों से लदे हुए हैं। उनके चेहरे पर अग्रेसन देखने दिखाई दे रहा है। फिल्म की शूटिंग भारत के 3 शहरों और भारत के बाहर होगी। निर्माता फिल्म की शूटिंग मार्च तक पूरा करने की उम्मीद कर रहे हैं।