इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

नानी की दुआ, 5000 के कर्ज पे 1 लाख का तोहफा

इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) के लिए ऑडिशन हो रहे हैं और जल्द ही यह टीवी पर दस्तक देने भी जा रहा है। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर जयपुर के शहजाद का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, शो को नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं।

जयपुर के एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर नेहा इतनी इमोशनल हुईं कि उन्होंने उसे एक लाख रुपये देकर आर्थिक मदद की। सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो के प्रोमो रिलीज़ किये जा रहे हैं। प्रोमो में शहज़ाद नुसरत फ़तेह अली ख़ान के लोकप्रिय गीत किन्ना सोहणा तैनू गाते हैं और अपनी जीवन यात्रा के बारे में बताते हैं कि वो जयपुर में एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करते हैं। इन्हीं में से एक प्रोमो में कंटेस्टेंट शहज़ाद अली की कहानी दिखायी गयी। शहजाद की नानी ने 5,000 रुपए का कर्ज लिया था, ताकि शहजाद इंडियन आइडल के मंच पर आ सकें।

यह जानकर जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इतनी भावुक हो गईं कि उन्होंने शहजाद और उनकी दादी को एक लाख रुपए देने का फैसला किया। इतना ही नहीं, शहजाद की आवाज सुनकर विशाल ने कहा कि वो उनके लिए एक गुरु ढूंढने में मदद करेंगे, जो उन्हें सही प्रशिक्षण देंगे।