इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

रानी ने तोडा बुर्जखलीफा का रिकॉर्ड

24 घंटों में 23 मिलियन से भी ज्यादा का रिकॉर्ड बनाने वाला बुर्जखालीफ़ा का दिल तोड़ रही है गुरु रंधावा की रानी। जी हा, गुरु रंधावा का आया नया गाना “नाच मेरी रानी ” 24 घंटों में 24 मिलियन से ज्यादा का रिकॉर्ड बना रही है। गुरु रंधावा का ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में गुरु एक इंजीनियर के रूप में दिख रहे हैं और नोरा फ़तेहि एक रोबोट की भूमिका में है।

गुरु अपने गाने के स्टाइल से जाने जाते है और इस गाने में गुरु अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट किये है। दर्शकों को ये एक्सपरिमेंट काफी पसंद आ रहा है। नोरा अपने हर गाने की तरह इस गाने में भी काफी फ्लॉन्ट करती दिख रही है। नोरा के डांस के दीवाने तो लोग थे ही लेकिन इस गाने के बाद और भी दीवाने हुए जा रहे है।

t-series के बैनर के नीचे बने इस गाने में गुरु रंधावा और निकिता गाँधी ने आवाज़ दिया है और कास्टिंग में गुरु के साथ नोरा दिखती है। t-series यूट्यूब के चैनल पर ये गाना 20 अक्टूबर रिलीज़ हुआ है। सांग रिलीज होते के साथ ही कमेंट सेक्शन में लोगों ने तारीफों की झरी लगा दी। आपको बता दे इस गाने को अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का गाना बुर्ज खलीफा से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का सॉन्ग नाच मेरी रानी इंडिया में तो नंबर वन पर ट्रेंड कर ही रहा है। इसके साथ ही यह सॉन्ग मोरक्को और दूसरे देशो में भी खूब ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में नोरा फतेही का रोबोटिक्स लुक देखने लायक है। इस गाने के जरिए गुरु रंधावा और नोरा फतेही पहली बार एक साथ किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आए हैं। इससे पहले नोरा फतेही का पछताओगे सॉन्ग का फीमेल वर्जन रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था। वहीं, गुरु रंधावा का इससे पहले बेबी गर्ल सॉन्ग रिलीज हुआ, जिसमें वह ध्वनि भानुशाली के साथ नजर आए थे।