इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

मंदी के इस दौर में OOT हुआ सस्ता

महंगाई और कोरोना के इस दौर में जहाँ मनोरंजन का एक हीं साधन बचा हुआ है जो की है OOT यानि ऑनलाइन फिल्म या वेब सीरीज देखने का एक मात्र साधन। लेकिन ये प्लेटफार्म भी कहा सस्ता है।

Netflix , Amazon जैसे प्लॅटफॉम जिसका सब्सक्रिप्शन हर किसी के लिए अफोर्डेबल नहीं रहता है। इसीलिए ग्लोबल स्ट्रीमिंग सर्विस स्टार्ज़ ने भारत में डायरेक्ट टू कंज्यूमर ओटीटी ऐप ‘Lionsgate Play’ लॉन्च किया। इस एप पर हॉलीवुड फिल्में और शोज के प्रीमियम कंटेंट को कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध करा दिया गया है। ये एप दो सब्सक्रिप्शन मॉडल 699 रुपये प्रत्येक साल और 99 रुपये प्रति माह के साथ आया है। ये एप आपको Google प्ले स्टोर, Apple store और Amazon FireStick पर मिल जायेगा। कंपनी का ये दावा है कि LionsGate Play ऐप पर बेहतरीन बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज का कलेक्शन मिलेगा।

साथ हीं Starz एक अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीमिंग ऐप है। जो साल 2018 में लॉन्च किया गया था। यह यूरोप, लैटिन अमेरिका, कनाडा, जापान और भारत समेत 55 देशों में शुरू किया गया है। ये एक सस्ती एंटरटेनमेंट स्ट्रीमिंग सर्विस है। Lionsgate Play ऐप में फिल्मों और वेब सीरीज का बड़ा समंदर मिलेगा। इसमें ओरिजिनल फीचर फिल्मों और टेलीविजन ड्रामों के साथ-साथ रोमांटिक, कॉमेडी, एक्शन और थ्रिलर का पूरा समंदर मिल रहा हैं।