इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

महाकाल के शरण में लक्ष्मी का तांडव

Bam-Bholle-Bam-akshay-kumar-songs

‘लक्ष्मी’ फ़िल्म का एक और गाना रिलीज़ कर दिया गया है। अक्षय की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी’ पोस्टर रिलीज़ से ही सुर्ख़ियों में रह रही है। फिल्म में अक्षय ट्रान्सजेंडर के किरदार में दिखेंगे लेकिन फिल्म अपने टाइटल से ही सुर्खियां बटोरने लगी थी। और जब अक्षय के फैंस ने उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने का फैसला लिया तब जा कर अक्षय और फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने फिल्म का टाइटल को ‘लक्ष्मी बम’ से बदल कर ‘लक्ष्मी’ रख दिया।

फिल्म हॉरर कॉमेडी पर बेस्ड है ,लेकिन साथ ही साथ फिल्म में आपको अक्षय और कियारा की केमेस्ट्री भी देखने को मिलेगी। ‘लक्ष्मी’ का नया गाना रिलीज़ हो चूका है। जिसमे अक्षय ने काफी दमदार डांस किया है। अक्षय की फिल्म का गाना “बम भोले” 24 घंटे से कम में ही 10 मिलियन से ज्यादा का रिकॉर्ड बना चूका है। ‘लक्ष्मी’ का ये गाना नया चार्ट बस्टर बनने के कगार पे है। फिल्म के इस गाने में अक्षय एक ट्रांसजेंडर के रूप में लाल रंग की साड़ी माथे पर बड़ी लाल बिंदी और हाथों में लाल चूड़ी पहने डांस करते दिख रहे हैं। अक्षय का लुक काफी भक्ति में रमा हुआ दिखाया गया है। गाने में अक्षय के डांस स्टेप्स को देख कर हर कोई हैरान है।

अक्षय अपने डांस से तो लोगों को हैरान कर रहे है साथ ही साथ अपने लुक से भी सबको हैरान किये हुए है। गाने में अक्षय कभी भभूत, तो कभी अबीर , और तो कभी त्रिशूल के साथ डांस करते दिख रहे है। अक्षय के साथ डांस करते बैकग्राउंड डांसर के लुक पर भी काम किया गया है। इस गाने को वायरस ने गाया है और गाने के म्यूजिक से ले कर गाने के कम्पोजिशन और लिरिक्स उल्लूमनाती ने दिया है। अक्षय के इस गाने को फैंस काफी ज्यादा प्यार दे रहे है।

फिल्म ‘लक्ष्मी’ डिज्नी हॉटस्टार पर 9 नवम्बर को रिलीज़ होगी। फिल्म में अक्षय पहली बार ट्रांसजेंडर के भूमिका में दिखेंगे।