इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

ये बारिश है सर्वश्रेष्ठ

अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा बहुत खुश हैं कि उनकी प्रोजेक्ट A Monsoon Date को Indian Film Festival of Cincinnati में Best Short Film का अवार्ड जीता है। यह Eros Now फिल्म ‘तनुजा चंद्रा’ द्वारा निर्देशन किया गया है और ‘गजल धालीवाल’ द्वारा लिखा गया है। इस फिल्म में ‘प्रियांशु पेंयुलुली’ भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

कोंकणा ने कहा “मैं बहुत गौरवान्वित हूँ और इस खबर से खुश हूँ। मेरा मानना है कि A Monsoon Date एक ऐसी शॉर्ट फिल्म है जो इस सोच को प्रकट करती है कि अच्छी कहानियों या यूनीक कंटेंट को लंबे समय तक रहने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन इसका बहुत बड़ा प्रभाव हो सकता है। इसके अतिरिक्त मैं पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं क्योंकि मुझे पता है कि टीम के प्रत्येक सदस्य ने इस प्रोजेक्ट के लिए दिल और जान से मेहनत की थी।”

यह फिल्म एक घटनापूर्ण, बरसात की शाम के बारे में है जहां एक युवती एक ऐसे युवक को देखने के लिए जा रही है जिसे वह डेट कर रही है। यात्रा के साथ, वह अजनबियों की एक सीरीज के साथ कुछ खुशनुमा क्षणों का अनुभव करती है, वो भी तब, जब उनके अंदर कुछ तूफान निर्माण हो रहा।

A Monsoon Date में कोंकणा को एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने का अवसर मिला जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया था। यह किरदार एक ट्रांससेक्सुअल का था। इस विषय को बहुत ही खूबसूरती के साथ डिल किया गया था। इसकी स्क्रिप्ट बहुत बारीक तरीके से और बहुत ही दया के साथ लिखी गई है। कोंकणा सेन शर्मा का चेहरा हर किरदार को महसूस करते हुए आतंक और आशंका के हर मोड़ को दिखाता है।