इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

इस दिन नजर आएगा खिलाड़ी कुमार का बेल बॉटम अंदाज, देखें एक झलक

बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम इन दिनों काफी चर्चा में बानी हुई है। और इसका एक मुख्य कारण यह भी है कि अक्षय इस फिल्म के लिए अपने डेली रूटीन को भी बदला ताकि ये फिल्म जल्द से जल्द ख़त्म हो। यह फिल्म लॉकडाउन में शूटिंग पूरा करने वाली विश्व की पहली फिल्म बन गई है। बेलबॉटम’ की शूटिंग अगस्त में शुरू हुई थी और 40 दिन के शेड्यूल में इसे पूरा किया गया। अक्षय कुमार ने हाल ही में ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग पूरी की और फ़िल्म का पहला टीज़र भी आ गया।

29 सेकंड के टीज़र में अक्षय सूटबूट पहने हुए जेंटलमैन की तरह नज़र आ रहे हैं। ख़ास बात यह है कि टीज़र में जिन शॉट्स का इस्तेमाल किया गया है, उनमें हवाई जहाज दिखाया गया है। इस छोटे से वीडियो क्लिप में अक्षय कुमार को 80 – 90 के दशक के बेल बॉटम पैंट और कोट में चॉपर की तरफ जाते देखा जा सकता है। उनकी सिग्नेचर मूंछें पूरे लुक की खासियत हैं। अक्षय कुमार ने खुद भी सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया है।

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर लीड रोल में है। इनके अलावा हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार के लुक की चर्चा पिछले काफी दिनों से चल रही है। फिल्म में अक्षय कुमार कई अलग-अलग लुक्स में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में की गई है और बहुत जल्दी खत्म की गई है।

रंजीत एम तिवारी के डायरेक्शन में बनी ‘बेल बॉटम’ को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने प्रड्यूसर किया है। इस फिल्म को अगले साल यानी 2 अप्रैल 2021 को रिलीज किए जाने की योजना है।