इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

तीन गुने एक्साइटमेंट के साथ इस दिन दिखेगा KGF चैप्टर 2 का टीज़र

संजय दत्त की आने वाली फिल्म जो टीज़र से नहीं बल्कि फिल्म के फर्स्ट लुक से ही सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म KGF चैप्टर 2 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म में संजय दत्त का लुक पहले ही सामने आ चुका है जिससे फैन्स को फिल्म के लिए एक्साइटमेंट तीन गुना कर दिया है। फिल्म में यश लीड रोल प्ले करैंगे। KGF का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट था, जिसके बाद से ही फैन्स को दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अभी तक KGF चैप्टर 2 टीजर की रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं की गयी थी।

अब फिल्म के एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर कार्तिक गोदा ने कहा है कि टीजर वीडियो 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। कार्तिक ने इस बात का खुलासा, एक फैन के ट्विटर पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए किया। हालांकि फैन ने कार्तिक से पूछा था कि “KGF का पहला टीजर रिलीज हुए तीन साल हो गए है, अगले टीजर की उम्मीद कब की जा सकती है ?” इसी सवाल के जवाब में कार्तिक ने लिखा “ये उनके जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। और ये बिलकुल ही नए लेवल पर रहेगा।”

बता दें की फिल्म की शूटिंग कोरोना के चलते रोक दी गयी थी, जिसे अगस्त में सरकार द्वारा इजाजत दी गयी और इसके बाद शूटिंग दोबारा शुरू की गयी। कोरोना के दौरान शूटिंग शुरू करने वाली ये दूसरी फिल्म थी। पहली फिल्म फैंटम थी।

संजय दत्त के पास अभी कई फिल्में हैं। वे KGF चैप्टर 2 में यश और रवीना टंडन के साथ काम कर रहे हैं, फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ काम कर रहे हैं। साथ ही और भी फ़िल्में हैं।