इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

हुआ ‘नेहू दा व्याह’

बॉलीवुड की मशहूर गायिका ‘नेहा कक्कड़’ ने अपने बॉयफ्रेंड ‘रोहनप्रीत सिंह’ के साथ शादी रचा ली है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दिल्ली के गुरुद्वारे में हुए समारोह में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। यह शादी बिल्कुल सादगी से बिना ज्यादा लोगों के मौजूदगी के साथ संपन्न हुआ। इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार वालों ने हिस्सा लिया।

नेहा कक्कड़ ने अपने वेडिंग फंक्शन में ग्रैंड एंट्री की थी। नेहा अपने मम्मी-पापा के साथ लाल कलर का खूबसूरत आउटफिट पहनकर पालकी में बैठकर आईं। इस खूबसूरत आउटफिट में वह किसी महारानी से कम नहीं लग रही थीं। रोहनप्रीत ने भी शादी के लिए लाल शेरवानी पहनी थी। इस शादी में उर्वशी रौतेला, मनीष पॉल, अवनीत कौर जैसे कुछ करीबी दोस्त ने भी शिरकत किया था।

शादी से पहले नेहा कक्कड़ की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से जुड़े फोटो और वीडियो भी खूब चर्चा में थे। बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना ‘नेहू दा व्याह’ भी रिलीज हुआ था। इस एल्बम के जरिए दोनों पहली बार साथ काम करते नजर आए थे। इस नवविवाहित जोड़ी की 26 अक्टूबर को पंजाब में एक और रिसेप्शन पार्टी होगी। इस रिसेप्शन में दोस्त, परिवार और पंजाबी उद्योग के अधिकांश गायक एक प्रमुख हिस्सा होंगे।

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की एक मशहूर सिंगर है और वह कई फिल्मों में सुपरहिट गाने गा चुकी हैं l 2006 में कक्कड़ ने भारतीय टेलीविज़न शो इंडियन आइडल सीजन 2 में हिस्सा लिया था। नेहा के कई गाने चार्टबस्टर है l 2019 में, नेहा को 4.2 बिलियन व्यूज के साथ Youtube पर सबसे अधिक देखी जाने वाली महिला कलाकारों में सूचीबद्ध किया गया था। वहीं रोहनप्रीत सिंह एक पंजाबी गायक और अभिनेता हैं। वह टीवी सिंगिंग रियलिटी शो, राइजिंग स्टार 2 (2018) के पहले रनर-अप थे। 2017 में, उन्होंने अपना पहला गीत, ’बैंग गैंग’ रिलीज़ किया था।