इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

तैयार हो जाइये एक साथ हंसने और डरने के लिए, क्योंकि आ रही है लक्ष्मी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। लक्ष्मी बम के इस ट्रेलर को लेकर खिलाड़ी कुमार के फैंस में भी एक्साइटमेंट देखने लायक है। ट्रेलर में लक्ष्मी के तौर पर अक्षय कुमार का अंदाज वाकई देखने वाला और हैरान करने वाला है।

इस फिल्म में अक्षय का लुक सारे फिल्मों से अलग है। कोरोना की वजह से सिनेमाघरों के बजाए इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज हो रही है।

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, जहां कही भी है, वहीं रूक जाए और तैयार हो जाए देखने के लिए लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसाने आ रही है लक्ष्मी।

ट्रेलर के अनुसार यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। अक्षय कुमार को बहुत पे भरोसा नहीं रहता हुए वो कहते नजर आ रहे है कि जिस दिन उनके सामने बहुत आया वो चुरिंया पहन लेंगे। और होता भी कुछ ऐसा ही हैं। अक्षय जब कियारा के पापा को इम्प्रेस करने के लिए कियारा के घर जाते हैं तो उनके अंदर लक्ष्मी का भूत समा जाता है। और फिर शुरू होता है असली ड्रामा। ट्रेलर से अंदाजा लगाया जाता है कि लक्ष्मी अक्षय के द्वारा अपना बदला लेती है। अब इसकी असली और पूरी कहानी जानने के लिए थोड़ा इंतजार और करना होगा। लेकिन कुछ भी हो इतना तय है की यह फिल्म दर्शको को हँसाने और डराने का काम एक साथ करने वाली है।

भरत में ये फिल्म तो OTT पर रिलीज होगी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड और यूएई के दर्शक फ़िल्म को बड़े पर्दे पर भी देख सकेंगे, क्योंकि फ़िल्म वहां 9 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। ‘लक्ष्मी बम’ एक हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। यह तमिल ब्लॉकबस्टर ‘मुनि 2- कंचना’ का आधिकारिक रीमेक है।