इंटरटेनमेंट लाइफ स्टाइल

धोनी ने अपनी नई पारी के लिए चुनी ये कहानी

फिलहाल आईपीएल में व्यस्त महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर चर्चा में हैं, और इस बार चर्चा का विषय उनका खेल नहीं बल्की एंटरटेनमेंट जगत है। इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। पिछले साल माही ने धोनी एंटरटेनमेंट नाम की मीडिया कंपनी खोली थी। अब यह कंपनी एक अघोरी की जिंदगी पर वेब सीरीज बनाने जा रही है। यह वेब सीरीज एक नए लेखक की किताब पर आधारित है। इसमें पौराणिकता भी रहेगी और साइंस फिक्शन भी। यह एक ऐसे रहस्यमयी अघोरी की कहानी होगी, जो एक बेहद डेवलप्ड ऑर्गनाइजेशन के हाथ लग जाता है।

धोनी की पत्नी और कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर साक्षी ने बताया- यह वेब सीरीज एक चौंकाने वाला एडवेंचर होगा। किताब माइथोलॉजिकल साइंस फिक्शन पर आधारित है। इस सीरीज के लिए स्टारकास्ट की तलाश जारी है। वहीं अभी इस पर भी विचार होना है कि इस सीरीज को शूट कहा किया जाएगा। इस सीरीज में हर किरदार को सटीक अंदाज में दिखाने की कोशिश रहेगी। साक्षी धोनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए।’

धोनी की ही कंपनी ने पिछले साल डाक्यूमेंट्री रोर ऑफ द लायन’ को प्रोड्यूस किया था। यह डॉक्यूमेंट्री चेन्नई सुपरकिंग्स पर प्रतिबंध के बाद आईपीएल में वापसी पर आधारित थी और इसका निर्देशन कबीर खान ने किया था। दिलचस्प बात यह है कि धोनी को कंपनी का अल्फा और साक्षी को कंपनी का अल्फा 1 कहा जाता है।

अब धोनी एक और सीरीज का निर्माण करने जा रहे हैं और फैन्स उसके लिए खासा उत्साहित हैं। धोनी से पहले भी कई भारतीय खिलाड़ी फिल्मों में हाथ आजमा चुके हैं। इस लिस्ट में विनोद कांबली, अजय जडेजा जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।